सन्नी देओल ने मम्मी प्रकाश कौर के साथ शेयर की तस्वीर, मिनटों में हो गई Viral

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फैंस इस तस्वीर पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

सन्नी देओल ने मम्मी प्रकाश कौर के साथ शेयर की तस्वीर, मिनटों में हो गई Viral

सन्नी देओल (Sunny Deol) अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ.

खास बातें

  • सन्नी देओल ने अपनी मां के साथ शेयर की तस्वीर
  • सन्नी देओल की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं
  • लाइमलाइट से दूर रहती हैं सन्नी देओल की मां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सन्नी देओल और उनकी मां मां प्रकाश कौर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बहुत कम ही ऐसा मौका आता है जब सन्नी देओल (Sunny Deol)अपनी  प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ कोई तस्वीर शेयर करते हैं. वैसे भी  प्रकाश कौर (Prakash Kaur) लाइम लाइट से दूर ही रहती है. सनी देओल (Sunny Deol) ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, "मेरी मां मेरी दुनिया". इससे पता चलता है कि सन्नी देओल अपनी मां से कितना प्यार करते हैं. इससे पहले उन्होंने अपने पापा धर्मेंद्र, मां प्रकाश कौर और भाई बॉबी देओल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी.

'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' ने एक साथ मारी जबरदस्त किक, Video ने उड़ाया गरदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

 

सन्नी देओल (Sunny Deol) के पापा धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दो शादियां की हैं. धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी (Hema Malini) से पहले प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से शादी की थी. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं, जिनमें सन्नी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल (Bobby Deol), विजिता और अजिता देओल हैं.  बाद में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) से शादी की थी. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां इशा देओल और अहाना देओल हैं.

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल, कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

 

सन्नी देओल (Sunny Deol) ने इस तस्वीर में अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) को गले लगाया हुआ है. सन्नी देओल (Sunny Deol) की इस तस्वीर पर उनके फैंस भी खूब कमेट कर रहे हैं.  सन्नी देओल ने इन दिनों अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग में व्यस्त हैं. सन्नी इस फिल्म का निर्माण खुद ही कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...