धर्मेंद्र की इस बात से परेशान हैं सनी देओल, कपिल शर्मा से बांटा दर्द

नेटफ्लिक्स कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र का जिक्र किया है, जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र की इस बात से परेशान हैं सनी देओल, कपिल शर्मा से बांटा दर्द

कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे सनी देओल औऱ बॉबी देओल

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में शनिवार को सनी देओल और बॉबी देओल नजर आने वाले हैं, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी शो का एक प्रोमो चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें वह 2023 में मिली सफलता और पिता धर्मेंद्र का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि शो में उन्होंने यह भी शेयर किया कि वह पिता धर्मेंद्र की किस बात से परेशान हो जाते हैं. इसे सुनते ही सभी हंसते हुए नजर आ रहे है.

नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए प्रोमो में सनी देओल और बॉबी देओल को कपिल शर्मा से बात करते हुए देखा जा सकता है. एक हिस्से में सनी देओल पिता धर्मेंद्र की बात करते हैं और कहते हैं, ''पापा बोलते हैं आओ मेरे साथ बैठो, दोस्त बनो. लेकिन मैं बोलता हूं, पापा दोस्त बनता हूं पर फिर आपको कोई बात बताता हूं फिर आप पापा बन जाते हो.'' 

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, देओल ब्रदर्स तैयार हैं कॉमेडी स्टेज पर आने के लिए तैयार हैं जैसे यमला पगला दीवाना की तरह. क्लिप देखने के बाद फैंस ने भी अपना एक्साइटमेंट कमेंट सेक्शन में शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, वाह यह बहुत इंटरेस्टिंग लग रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, सुपर और लविंग देओल. तीसरे यूजर ने लिखा, दिल जीतने वाला. चौथे यूजर ने लिखा, भाई हो तो ऐसे. चौथे यूजर ने लिखा, लव यू सनी पाजी. 

गौरतलब है कि सनी देओल और बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म हरि हारा वीरा मल्लू का टीजर सामने आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई