Sunny Deol को हुआ कोरोना वायरस, Tweet कर बोले- मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने दी है.

Sunny Deol को हुआ कोरोना वायरस, Tweet कर बोले- मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत...

सनी देओल (Sunny Deol) को हुआ कोरोना वायरस

खास बातें

  • सनी देओल को हुआ कोरोना वायरस
  • एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि मैं एकांतवास में हूं और...
  • सनी देओल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने दी है. अमिताभ अवस्थी के अनुसार सनी देओल बीते कुछ दिनों से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रह रहे थे. सनी देओल अपने दोस्त के साथ मुंबई आने की भी योजना बना रहे थे, लेकिन जांच में वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर सनी देओल ने ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. 


सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने ट्वीट में कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा, "मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं." सनी देओल के बारे में बात करते हुए हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने पीटीआई से बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए किये गए ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है. सनी देओल के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर सनी देओल के ट्वीट पर भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. बता दें कि सनी देओल ने फिल्मी दुनिया में तो अपना नाम कमाया ही, साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट से गुरदासपुर सीट से जीत भी हासिल की.