सनी देओल के बेटे राजवीर और सलमान खान की भांजी एक साथ करेंगे डेब्यू, पढ़ें डिटेल्स

सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajvir Deol) और सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) इस फिल्म से कर सकते हैं डेब्यू.

सनी देओल के बेटे राजवीर और सलमान खान की भांजी एक साथ करेंगे डेब्यू, पढ़ें डिटेल्स

राजवीर देओल (Rajvir Deol) और अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) एक साथ करेंगे डेब्यू

नई दिल्ली :

सनी देओल (Sunny Deol) ने बड़े बेटे करण देओल को 'पल पल दिल के पास' से लॉन्च किया था. अब खबर उनके छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajvir Deol) को लेकर आ रही है. राजवीर देओल की पहली फिल्म सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या के डायरेक्शन में हो सकती है. अवनीश की भी यह डेब्यू फिल्म होगी. लेकिन इसके साथ ही खबर यह भी आ रही है कि राजवीर देओल (Rajvir Deol) के साथ सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Salman Khan Niece Alizeh Agnihotri) नजर आ सकती हैं. इस तरह इस जोड़ी पर सबकी निगाहें टिक गई हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- उन्होंने करियर चुना, लेकिन मैं...

राजवीर देओल (Rajvir Deol) की डेब्यू फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी. उनके बड़े भाई करण देओल ने रोमांटिक एक्शन फिल्म से शुरुआत की थी. इस तरह सनी देओल के बेटे की पहली फिल्म राजश्री बैनर से होगी. वहीं अतुल अग्निहोत्री और अलविरा खान की बिटिया अलिजेह (Alizeh Agnihotri) की पहली फिल्म भी राजश्री बैनर की होगी. वैसे भी सलमान खान राजश्री बैनर के फेवरिट रहे हैं, और उन्होंने अपनी सुपरहिट डेब्यू फिल्म 'मैंने प्यार किया' भी इसी बैनर के साथ दी थी. 

'52 गज का दामन' सिंगर रेणुका पंवार के गाने 'कुतुब मीनार' की धूम, फैंस ने भी बांधे तारीफों के पुल


Kangana Ranaut को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, स्टैंडअप कॉमेडियन बोले- मुझे लगा एडवांस में मिला है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तरह बॉलीवुड में स्टार किड्स का नया सैलाब नजर आने वाला है. हाल ही में करण जौहर ने संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने का ऐलान किया है. यही नहीं, डायरेक्शन से लेकर एक्टिंग तक के मोर्चे पर स्टार किड्स अपने जौहर दिखाते नजर आएंगे.