सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- उन्होंने करियर चुना, लेकिन मैं...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बताया कि लोग मुझे कहते हैं कि मैंने सुशांत को छोड़ा, लेकिन आपको पता है कि आखिर हुआ क्या था. साथ ही अंकिता ने इंटरव्यू में बताया कि सुशांत ने अपने करियर को चुना था.

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- उन्होंने करियर चुना, लेकिन मैं...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर की बात

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिया इंटरव्यू
  • इंटरव्यू में बताई अंकिता लोखंडे ने ब्रेकअप से जुड़ी बात
  • अंकिता लोखंडे ने कहा कि ब्रेकअप के बाद मैं खत्म हो गई थी.
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अंकिता लोखंडे अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ब्रेकअप को लेकर बातचीत की. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि लोग मुझे कहते हैं कि मैंने सुशांत को छोड़ा, लेकिन आपको पता है कि आखिर हुआ क्या था. साथ ही अंकिता ने इंटरव्यू में बताया कि सुशांत ने अपने करियर को चुना था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा कि ब्रेकअप के बाद मैं अपनी जिंदगी खत्म कर देना चाहती थी. उन्होंने कहा, "आज लोग मुझे आकर कह रहे हैं कि तुमने छोड़ा सुशांत को, लेकिन आप इस बात को कैसे जानते हैं? कोई भी मेरे बारे में नहीं जानता. सुशांत... मैं किसी पर भी यहां आरोप नहीं लगा रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अपना निर्णय बहुत ही साफ कर दिया था. वह अपने करियर के साथ जाना चाहते थे. उन्होंने अपने करियर को चुना और वह आगे बढ़ गए. लेकिन ढाई सालों बाद, मैं उससे जुड़ी कई चीजों से जूझ रही हूं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह जिंदगी खत्म कर देना चाहती थीं लेकिन इस मुश्किल समय में उनका परिवार उनके साथ खड़ा रहा. अंकिता लोखंडे ने कहा, "मेरी जिंदगी लगभग खत्म हो चुकी थी. मैं भी खत्म हो चुकी थी. ब्रेकअप के बाद मेरे दिमाग में नकारात्मक ख्याल आ रहे थे, लेकिन बाद में यह साफ हो गया था कि सुशांत ने अपना रास्ता चुना है और मैंने उन्हें पूरा अधिकार दिया है. ब्रेकअप के बाद इस मुश्किल घड़ी में मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा रहा, जिससे मैं भी इस चीज से मजबूती से बाहर निकल पाई."