सनी देओल ने मनाली से शेयर की फनी वीडियो तो बहन ईशा देओल बोलीं- भैया

सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर बहन ईशा देओल का मजेदार कमेंट आया है.

सनी देओल ने मनाली से शेयर की फनी वीडियो तो बहन ईशा देओल बोलीं- भैया

सनी देओल के वीडियो पर ईशा देओल ने किया यह कमेंट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों मनाली में खूब मस्ती कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सनी देओल का लेटेस्ट वीडियो देखकर आसानी से ये बात समझी जा सकती है. सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपना एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी बर्फ में अपना सिर हिलाते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा है, 'केक पर आइसिंग'. सनी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखकर ऐसा लगता है कि मनाली उनका पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन बन चुका है, क्योंकि पिछले साल भी उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ कुछ दिनों के लिए क्वालिटी टाइम मनाली में ही बिताया था. मनाली में ही सनी देओल ने अपनी फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग भी की है. लेकिन दिलचस्प इस फोटो पर बहन ईशा देओल (Esha Deol) का कमेंट है. उन्होंने लिखा है, भैया सनी देओल.

सनी देओल (Sunny Deol Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. सनी देओल का ये वीडियो क्लिप मनाली का है जहां वो हर एक पल को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो क्लिप में सनी को ग्रीन कलर की जैकेट और लाइट ब्राउन कलर का विंटर कैप पहने देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में सनी नीचे झुकते हैं और अपना चेहरा बर्फ में डालते हुए नजर आते हैं. फिर जब वो अपना चेहरा उठाते हैं तो पूरा फेस बर्फ से ढका हुआ नजर आता है मानो केक पर आइसिंग हो गई हो और सनी हंसने लगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनी देओल (Sunny Deol) के इस वीडियो क्लिप को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और उनके ढेर सारे कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. ये फिल्म सनी देओल के 2001 की 'गदर: एक प्रेम कथा फिल्म का लॉन्ग अवेटेड फॉलो अप है, जिसमें वो अमीषा पटेल के साथ नज़र आये थे.  इस फ़िल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है, जिन्होंने 'गदर एक प्रेम कथा' फिल्म का निर्देशन भी किया था.