धर्मेंद्र की एक आदत से बड़े ही परेशान रहते हैं सनी देओल, कभी नहीं कर पाते दिल की बातें

सनी देओल और बॉबी देओल की अपनी पापा धर्मेंद्र के साथ काफी अच्छी ट्यूनिंग है. लेकिन क्या आप जानते हैं एक चीज की वजह से सनी हमेशा उदास रहते हैं.

धर्मेंद्र की एक आदत से बड़े ही परेशान रहते हैं सनी देओल, कभी नहीं कर पाते दिल की बातें

सनी देओल और बॉबी देओल के साथ धर्मेंद्र

नई दिल्ली:

सनी देओल और बॉबी देओल कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे. नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के मेहमान बने सनी और बॉबी ने ऐसा रंग जमाया कि ये आमिर के बाद दूसरा एपिसोड निकला जिसने लोगों को इतना एंटरटेन किया है. दोनों भाइयों ने इस शो पर फुल दिल खोलकर बातें की और खूब हंसी मजाक भी किया. सनी ने बताया कि कैसे उनकी बहू के आने के बाद से घर में बहुत पॉजिटिव वाइब महसूस हुई. सनी की बातों से लगा कि वो बेटे करण देओल की पत्नी को अपने परिवार के लिए बहुत लकी मानते हैं. सनी ने कहा कि पहले रॉकी रानी, फिर गद इसके बाद एनिमल...ऐसा लग रहा था कि कहीं से रब खुद आ गया है हमारे साथ. इमोशनल बातों के अलावा दोनों ने खूब मस्ती और पापा धर्मेंद्र के साथ अपनी बॉन्डिंग भी शेयर की.

धर्मेंद्र के साथ कैसे हैं सनी-बॉबी के रिश्ते

सनी देओल ने कपिल के साथ बातों में पापा धर्मेंद्र के साथ अपने बॉन्ड पर भी बात की. सनी ने कहा, कई बार पापा कहते हैं कि तुम मेरे दोस्त नहीं बनते मैं कहता हूं पापा मैं दोस्त वाली बातें शुरू करता हूं तो आप पापा बन जाते हो. मैं क्या करूं ? सनी देओल की बात सुनकर कपिल जोर से हंस पड़ते हैं. इसके अलावा बॉबी देओल धरम पाजी के किसिंग सीन को लेकर भी एक कमेंट किया.

बॉबी बोले, हम देओल्स बड़े रोमांटिक हैं. ये सुनकर तो पूरी पब्लिक जोर से तालियां बजाने लगती है. बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री से ज्यादा चर्चा धर्मेंद्र के किसिंग सीन की रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com