इंडस्ट्री में सनी के साथ...' IFFI 2023 में राजकुमार संतोषी की इस बात पर फूट-फूट कर रोए सनी देओल, देखें वीडियो

Sunny Deol Crying Video: बॉलीवुड में अपने ढाई किलो के हाथ डायलॉग से मशहूर सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 के चलते अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि अंतरराष्ट्रीय मंच पर इस एक्टर के सारे इमोशन बाहर आ गए.

इंडस्ट्री में सनी के साथ...'  IFFI 2023 में राजकुमार संतोषी की इस बात पर फूट-फूट कर रोए सनी देओल, देखें वीडियो

Sunny Deol Crying Video: फूट-फूटकर रोए सनी देओल

नई दिल्ली:

Sunny Deol Crying Video: इस समय गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI 2023) चल रहा है, इस इवेंट में कई बड़े सेलिब्रिटी, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर शिरकत कर रहे हैं. हाल ही में आईएफएफआई 2023 में गदर 2 (Gadar 2) के दमदार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) भी दर्शकों से बात करते नजर आए, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि अपनी दमदार पर्सनालिटी और एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले सनी देओल इस इवेंट में काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े.

सनी देओल लगे रोने

54 वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एक चर्चा के दौरान सनी देओल से प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राहुल रवैल ने उनके मुश्किल हालात के बारे में बात की, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए. दरअसल, सनी देओल ने बताया कि गदर फिल्म हिट होने के बाद भी उन्हें अच्छी फिल्में पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा, उन्होंने कुछ फिल्में तो की लेकिन वह चली नहीं. सनी देओल (Sunny Deol) ने कहा मेरे संघर्ष का दौर शुरू हो गया था, क्योंकि मुझे अच्छी स्क्रिप्ट और विषय पर फिल्में नहीं मिल रही थी और चीजें सही नहीं हो रही थी, लेकिन मैंने हार नहीं मानी. मैं हमेशा आगे बढ़ रहा था, मैं फिल्मों में शामिल हुआ क्योंकि मैं अभिनेता बनना चाहता था स्टार नहीं. ये बात करते हुए सनी देओल की आंखों में आंसू आ गए, लेकिन फिर उन्होंने अपने आप को संभाला और बताया कि गदर 3 की स्टोरी पर काम चल रहा है और इस दौरान उन्होंने अपने फेमस गाने मैं निकला गड्डी लेके पर डांस भी किया.

डायरेक्ट बोले- सनी देओल के साथ हुआ अन्याय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस इवेंट में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी भी मौजूद थे, डिस्कशन के दौरान उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री ने सनी की प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया, लेकिन भगवान ने किया. यह सुनकर सनी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू आ गए. उन्होंने कहा कि वह लोगों से मिले प्यार से अभिभूत है.