Pulwama Terror Attack: सुनील शेट्टी ने पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धाजंलि, ट्वीट में कही यह बात...

पुलवामा हमले (Pulwama Terror Attack) की आज दूसरी बरसी है.इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है.

Pulwama Terror Attack: सुनील शेट्टी ने पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धाजंलि, ट्वीट में कही यह बात...

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले (Pulwama Terror Attack) की आज दूसरी बरसी है. 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के लेथपोरा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ के काफिले में घुसकर विस्फोटकों से लदी कार टकरा दी थी. इसके बाद सीआरपीएफ की बस में धमाका हो गया था. इस हादसे में 40 जवान शहीद हो गए थे, जबकि 70 जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. आज पूरा देश इन शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है. बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने रिएक्शन दिया है.


सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा: "रेस्ट इन पावर ब्रेवहार्ट्स ऑफ पुलवामा #PulwamaAttack #14feb2019." सुनील शेट्टी ने इस तरह शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. उनके ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस मौके पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है: "साल 2019 में आज ही के दिन पुलवामा में हुए हमले में जान गंवाने वाले वीर शहीदों को नमन करता हूं. भारत उनके अदम्य साहस और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पुलवामा हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान के बालाकोट (Balakot) में आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया था. पाकिस्तान को सबक सिखाने वाली इस कार्रवाई के बाद कश्मीर में पाकिस्तान की दखल पूरी तरह रोकने, अलगाववाद पर काबू पाने और आतंक की जड़ों पर प्रहार करने के लिए केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करते हुए आर्टिकल 370 (Article 370) के अधिकतर प्रावधान समाप्त कर दिए थे. इसके अलावा जम्मू-कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों के रूप में भी बांट दिया.