करिश्मा कपूर ने इंडियन आइडल 12 के सेट पर सुनील शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- वो सबसे बड़े प्रैंकस्टर...

करिश्मा कपूर ने इंडियन आइडल 12 के सेट पर सुनील शेट्टी के बारे में  खुलासा किया है. शो के दौरान उन्होंने बताया कि, सुनील शेट्टी सबसे बड़े प्रैंक्स्टर है. फिल्मों में शूटिंग समय कई बार उन्होंने बड़े मजाक किए हैं.

करिश्मा कपूर ने इंडियन आइडल 12 के सेट पर सुनील शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- वो सबसे बड़े प्रैंकस्टर...

करिश्मा कपूर ने किया खुलासा

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेमस शो इंडियन आइडल सीजन 12 के आगामी वीकेंड एपिसोड काफी खास होने वाला है. इस एपिसोड में 90 के दशक की क्वीन और बॉलीवुड सुंदरी करिश्मा कपूर गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी. इस एपिसोड में टॉप 6 प्रतियोगी अपनी सिंगिंग स्किल्स से करिश्मा को प्रभावित करेंगे. वहीं दूसरी ओर करिश्मा कपूर इंडस्ट्री में अपने समय के मजेदार और दिलचस्प पलों का खुलासा करती दिखाई देंगी. शो के दौरान होस्ट आदित्य नारायण के साथ एक मजेदार चर्चा करते हुए करिश्मा ने खुलासा किया कि, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और आमिर खान सबसे बड़े मसखरे हैं.

करिश्मा कपूर ने सुनाए मजेदार किस्से 

हालांकि सुनील शेट्टी उनकी इस लिस्ट में सबसे ऊपर थे क्योंकि उन्होंने करिश्मा को दो बार प्रैंक किया था. करिश्मा ने बताया कि, 'हम चेन्नई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और मैंने देखा कि एक आदमी धोती पहने कुछ दूरी पर बैठा है. बहुत सारे लोग उधर आए थे, तो मैंने सोचा कि वो साउथ का कोई सीनियर आर्टिस्ट होगा, जिसे मैं नहीं जानती. बाद में, अन्ना (सुनील शेट्टी) ने मुझे उनसे मिलने के लिए कहा. हमने एक साथ तस्वीरें क्लिक की और लगभग 20 मिनट तक बात की. बाद में, शॉट से पहले, वही आदमी मेरे चेहरे पर मेकअप लगा रहा था, और मैं चौंक पड़ी. मैं तुरंत उसके बारे में पूछताछ करने सुनील के पास गई और जब उसने बताया कि, वो एक शरारत थी, तो मैं चौंक पड़ी. वो शख्स असल में उनका खुद का मेकअप आर्टिस्ट था. वो बड़ा मजेदार पल था जिस पर हम सब खूब हंसे थे.

सुनील शेट्टी को कहा प्रैंक्स्टर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा आगे बताती हैं, 'दूसरी बार ऐसा हुआ कि एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान, दो आदमी खंजर लिए एक-दूसरे की तरफ आ रहे थे. कुछ ही देर में वे लड़ने लगे. मैं इतना डर गई थी कि मैंने पुलिस को या यूनिट से किसी को लड़ाई रोकने के लिए बुलाने के लिए कहा. जब मेरी आंखों में सचमुच आंसू आ गए, तब सुनील ने खुलासा किया कि यह एक शरारत थी'. सुनील शेट्टी सच में सबसे बड़े मसखरे थे. इंडियन आइडल का ये शानदार एपिसोड इस वीकेंड पर सोनी टीवी पर देखा सकते हैं.