Sui Dhaaga Box Office Collection Day 5: 'सुई धागा' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर पाई अनुष्का-वरुण की फिल्म

Sui Dhaaga Box Office Report:वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर फिल्म 'सुई धागा' 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. फिल्म ने 5 दिनों में 55 करोड़ से ज्यादा का जबरदस्त बिजनेस कर डाला है.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 5: 'सुई धागा' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर पाई अनुष्का-वरुण की फिल्म

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 4: अब तक 55 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी 'सुई धागा'

खास बातें

  • 'सुई धागा' की बंपर कमाई जारी
  • गांधी जयंती के दिन बटोरे 11.50 करोड़ रुपये
  • 30 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही हैं. 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 5 दिनों में 55 करोड़ से ज्यादा का जबरदस्त बिजनेस कर डाला है. 'सुई धागा' को 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती की छुट्टी का जमकर फायदा मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, बुधवार को फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन पर आधारित फिल्म Sui Dhaaga ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़, शनिवार को 11.50, रविवार को 16 करोड़, सोमवार को 7 करोड़ और मंगलवार को 11.50 करोड़ रुपये बटोरे हैं. 'सुई धागा' ने शुरुआती 5 दिनों में 55 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर डाला है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिलेशनशिप में इस कंटेस्टेंट ने लगाई आग, ब्रेकअप की आई बात

'सुई धागा' में मौजी का किरदार निभाने वाले वरुण धवन एक बार फिर प्रोड्यूसर्स के लिए हिट मशीन साबित होते दिख रहे हैं. 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने अब तक 11 फिल्मों में काम किया है, 'अक्टूबर (2018)' को छोड़ उनकी सभी फिल्में हिट रही हैं. भले ही 'अक्टूबर' बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा न चला पाई हो, लेकिन फिल्म 'सुई धागा' के जरिए वह उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर दोबारा राज़ किया.

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल

देखें, ट्रेलर...


Sui Dhaaga इस हफ्ते रिलीज हुई अन्य फिल्मों से बड़ी फिल्म है, इसलिए भी आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है. यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती है. फिल्म के बारे में बात करें तो 'सुई धागा' के डायरेक्टर शरत कटारिया 'दम लगाके हईशा' के बाद फिर से देसी कहानी लेकर लौटे.

काजल राघवानी डिनर के लिए पहुंचीं रेस्टॉरेंट, ऑर्डर आया तो बोलीं- 'इतना बड़ा डोसा'... देखें Video

'दम लगाके हईशा' में एक अलग ही दुनिया रचने वाले शरत कटारिया (Sharat Kataria) 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में वो पैनापन नहीं ला सके, जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने किरदारों को परदे पर निभाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन उनके साथ उस तरह का कनेक्शन नहीं बन पाता है जैसी 'दम लगाके हईशा' के आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के साथ बना था. 

VIDEO: जानें कैसी है 'सुई धागा'?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com