‘द आर्चीज’ के प्रमोशनल इवेंट में सुहाना खान ने किया कुछ ऐसा जमकर हो रहीं ट्रोल, लोग बोले- टैलेंट जीरो है

बॉलीवुड के किंग खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द आर्चीज' को लेकर चर्चा में हैं. द आर्चीज 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

‘द आर्चीज’ के प्रमोशनल इवेंट में सुहाना खान ने किया कुछ ऐसा जमकर हो रहीं ट्रोल, लोग बोले- टैलेंट जीरो है

सुहाना खान को नेटिजन्स ने किया ट्रोल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के किंग खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द आर्चीज' को लेकर चर्चा में हैं. द आर्चीज 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले सुहाना खान समेत दूसरे कलाकार इन दिनों प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल में एक इवेंट के दौरान सुहाना खान को हुला हूप करते देखा गया. इस दौरान सुहाना अपना बेस्ट देने की कोशिश कर और वहां मौजूद फैंस का दिल रखने की कोशिश करती हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोग सुहाना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

हुला हूप करती दिखीं शाहरुख की लाडली

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में सुहाना खान द आर्चीज के प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेती दिख रही हैं. ग्रीन कलर की फ्रॉक में सुहाना बेहद प्यारी लग रही हैं. वीडियो में सुहाना एक रिंग के साथ हुला हूप करती दिखती हैं. हुला हूप करते हुए रिंग कुछ ही समय में नीचे गिर जाती है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आप लोग सुहाना को कितनी रेटिंग देंगे.

ट्रोल हुईं सुहाना खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ ही समय में सुहाना खान का ये वीडियो वायरल होने लगा और लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, ओह कॉमन.. वो किसी भी चीज में अच्छी नहीं हैं. दूसरे ने लिखा, इससे पता चलता है टैलेंट जीरो है. तीसरे ने लिखा, कोई नफरत नहीं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो स्टार किड्स की जिंदगी बहुत आसान है, बेचारे बाहरी लोग ज्यादा प्रतिभाशाली हैं और ज्यादा खूबसूरत लेकिन उन्हें कभी दिखाने का मौका नहीं मिलता.