खुशी कपूर ने शेयर किया अपना लेटेस्ट ग्लैमरस लुक तो सुहाना खान का यूं आया रिएक्शन

खुशी कपूर ने हाल में अपने लेटेस्ट लुक की कुछ ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इन फोटो पर सुहाना खान का यूं रिएक्शन आया है.

खुशी कपूर ने शेयर किया अपना लेटेस्ट ग्लैमरस लुक तो सुहाना खान का यूं आया रिएक्शन

खुशी कपूर की फोटो पर सुहाना खान का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पहले से ही बॉलीवुड में खूब नाम कमा रही हैं, वहीं अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. खुशी कपूर ने हाल में कुछ तस्वीरें शेयर कर इस बात का संकेत दिया है कि वह जल्द बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं. खुशी इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. फिल्मों में नजर आने से पहले ही खुशी की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, ये फैंस उनकी हर तस्वीर पर जमकर लाइक्स भी बरसाते हैं. इस फोटो पर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान का भी रिएक्शन आया है.


खुशी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ग्लैमरस अवतार में अपनी तीन तस्वीरें शेयर की है. खुशी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'चेंजेस के बीच में'. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि खुशी इस समय अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. लुक्स की बात करें तो ब्लू टॉप में एक्ट्रेस बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं. खुशी की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ ही उनके करीबी दोस्त भी कमेंट करते दिखे. सुहाना खान ने भी खुशी की तस्वीर की तारीफ करते हुए WOW  लिखा. वहीं संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भी कमेंट कर खुशी के इस लुक की तारीफ की. इसके अलावा भी कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है.

बता दें कि खुशी कपूर जल्द नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के साथ नजर आएंगी. 'द आर्चीज' फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी कर दिया गया है, इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अक्षय कुमार का दिखा स्टाइलिश लुक, फोटोग्राफरों के सामने खास अंदाज में दिए पोज