Suhana Khan के मेकअप स्किल ने जीता दिल, Mirror Selfie में दिखा शाहरुख खान की बेटी का स्टाइलिश लुक

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जो देखते ही देखते खूब वायरल हो रही है.

Suhana Khan के मेकअप स्किल ने जीता दिल, Mirror Selfie में दिखा शाहरुख खान की बेटी का स्टाइलिश लुक

सुहाना खान (Suhana Khan) की मिरर सेल्फी ने जीता दिल

खास बातें

  • सुहाना खान की मिरर सेल्फी ने जीता लोगों का दिल
  • फोटो में दिखा शाहरुख खान की बेटी का स्टाइलिश अंदाज
  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्मों से लोगों का खूब दिल जीता है. लेकिन इन दिनों शाहरुख खान के अलावा उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी खूब चर्चा में नजर आ रही हैं. सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. कभी उनकी फोटो तो कभी उनका वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरता है. उनकी एक तस्वीर को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, हाल ही में सुहाना खान ने एक मिरर सेल्फी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जो देखते ही देखते खूब वायरल हो रही है. 

bvfet268

इस फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) का मेकअप लुक कमाल का लग रहा है. इस मिरर सेल्फी को शेयर करते हुए सुहाना खान ने अपनी मेकअप स्किल भी फैंस के साथ साझा की है, जो कि तारीफ के लायक है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी की इस फोटो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान ने अपने अंदाज से इस कदर लोगों का दिल जीता हो. इससे पहले भी वह अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुछ ही दिनों पहले सुहाना खान (Suhana Khan) की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं, जिसमें वह व्हाइट बॉडीकोन ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही थीं. बता दें कि सुहाना खान को उनके ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस स्टाइल के लिए खूब जाना जाता है. सुहाना खान हाल ही में अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क गई हैं. दरअसल, कोरोना वायरस के कारण सुहाना खान भारत आ गई थीं और उन्होंने लॉकडाउन का समय परिवार के साथ मुंबई और दुबई में बिताया. लेकिन जैसे-जैसे स्थिति पटरी पर आती गई, सुहाना खान भी अपनी पढ़ाई को पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क चली गईं.