सुहाना खान की इस ड्रेस को खरीदने में अच्छे-अच्छे आ सकते हैं कर्जे में, इतने में तो आ जाता है 2 BHK

अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने जो ड्रेस पहनी है उसे खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है. उतने रुपये में तो आम आदमी 2 बैडरूम का फ्लेट तक खरीद सकता है.

सुहाना खान की इस ड्रेस को खरीदने में अच्छे-अच्छे आ सकते हैं कर्जे में, इतने में तो आ जाता है 2 BHK

शाहरुख़ खान की लाडली ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस जिसमें आ जाए 2 BHK

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान अब विज्ञापनों की दुनिया से लेकर फोटोशूट तक छाई हुई हैं. फिलहाल उनकी फिल्म रिलीज होने में कुछ समय बाकी है लेकिन उससे पहले ही वो अपने सोशल मीडिया अपीयरेंस और फोटोशूट्स के जरिए फैन्स के बीच खास जगह बना चुकी हैं. एक बार सुहाना खान का खास फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसमें उनका लुक बेहद लाजवाब और ग्लैमरस तो है ही कई लाख का भी है. खुद को फैशनिस्टा साबित कर चुकी सुहाना खान द आर्चीज के जरिए बड़े पर्दे पर दिखाईं दे उससे पहले इसे खूबसूरत फोटोशूट के जरिए जलवे दिखा रही हैं.इस फोटोशूट के लिए उन्होंने जो ड्रेस पहनी है उसे खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है. उतने रुपये में तो आम आदमी 2 बेडरूम का फ्लैट तक खरीद सकता है.  

हाई स्लिट स्कर्ट के साथ कोरसेट टॉप

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो ब्लैक कोरसेट टॉप पहने हुई हैं. ये कोरसेट शोल्डरलेस है और फॉक्स लेदर का है. इसे सुहाना खान ने पेयर किया है वन साइडेड थाई हाई स्लिट स्कर्ट के साथ. ऑनलाइन तलाशने पर पता चला कि सुहाना की ब्लैक कोरसेट टॉप लग्जरी ब्रांड Rhycni का है. जिसकी कीमत 38 हजार रुपये है. इसके अलावा उनकी पेंसिल स्कर्ट के भाव तो लाखों में हैं. वॉग की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी स्कर्ट Rick Owens की है जिसकी कीमत 44,67,533 रुपये है. इस हिसाब से सुहाना खान की पूरी ड्रेस की कीमत 45,05,033 रुपये होती है.

छुटकू पर्स भी नहीं है कम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ड्रेस के साथ सुहाना खान ने कुछ खास एसेसरीज भी कैरी की हैं जिसमें उनके डायमंड स्टड ईयरिंग्स शामिल हैं जो Isharya ब्रांड के हैं. इस ब्लैक लेडी लुक के साथ सुहाना खान ने येलो ह्यूड माइक्रो लेडी डायर बैग कैरी किया है. जो सुहाना खान की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. कैनेज टॉप स्टिचिंग वाला ये बैग लैंब स्किन से तैयार किया गया है. जिसकी कीमत 3900 usd है. जो इंडियन करेंसी में करीबन 3,24,735 रुपये होती है.