Suhana Khan और गौरी खान कर रही हैं नई डेस्टिनेशन को इंजॉय, देखें Photos

गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनकी बिटिया सुहाना खान भी नजर आ रही हैं. दोनों का ग्लैमरस अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Suhana Khan और गौरी खान कर रही हैं नई डेस्टिनेशन को इंजॉय, देखें Photos

सुहाना खान (Suhana Khan)

खास बातें

  • सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीर वायरल
  • मां गौरी खान के साथ ले रही हैं नई डेस्टिनेशन का मजा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें
नई दिल्ली:

किंग खान यानी की शाहरुख खान ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान भी सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में रहती हैं. वहीं फैंस अब सुहाना खान के फिल्मों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस की उत्सुक्ता को देखते हुए सुहाना खान अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं, लेकिन हाल ही में शेयर की गई तस्वीर गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

सुहाना खान फन करती आईं नजर
गौरी खान और सुहाना दोनों मां बेटी बेहद खूबसूरत डेस्टिनेशन सर्बिया गई हैं. जहां से गौरी खान ने चर्च के बाहर की दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में गौरी खान डेनिम शॉर्ट्स और ऑलिव जैकेट में दिखाई दे रही हैं. वहीं काला चश्मा उनके लुक को काफी स्टनिंग बना रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में सुहाना खान प्रिंटेड क्रॉप टॉप और थाई स्विट स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. सुहाना का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वायरल हो रही इस पोस्ट पर सुजैन खान, सीमा खान जैसे कई सेलेब्स ने कमेंट कर तारीफ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहले भी वायरल हो चुकी है तस्वीर
बता दें कि इससे पहले भी गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर सुहाना खान (Suhana khan) की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें सुहाना व्हाइट टैंक टॉप और ब्लू डैनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही थीं. यह तस्वीरें गौरी खान द्वारा क्लिक की गईं थीं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही गौरी ने कैप्शन लिखा था कि 'नीला मेरा पसंदीदा रंग है'. इस खूबसूरत पोस्ट पर शाहरुख भी कमेंट करने  से खुद को रोक नहीं पाए थे.