मीरा कपूर की खूबसूरती और ग्लैमरस लुक ने उड़ाए फैंस के होश, देखते रह जाएंगे नया अंदाज

मीरा कपूर भले ही फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं लेकिन किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से पापुलैरिटी में कम नहीं हैं. मीरा कपूर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली स्टार वाईफ हैं और अपनी बेहद खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

मीरा कपूर की खूबसूरती और ग्लैमरस लुक ने उड़ाए फैंस के होश, देखते रह जाएंगे नया अंदाज

मीरा कपूर का नया अंदाज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मीरा कपूर भले ही फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं लेकिन किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से पापुलैरिटी में कम नहीं हैं. मीरा कपूर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली स्टार वाईफ हैं और अपनी बेहद खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. यही नहीं मीरा अपने पति शाहिद कपूर के साथ बिताए गए खास पलों को भी अपने फैंस के साथ अक्सर शेयर करती हुई नजर आती हैं. हाल ही में मीरा कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं जिसमें वो बेहद स्टनिंग और अमेजिंग लुक में नजर आ रही हैं.

मीरा ने अपने स्टनिंग लुक से किया फैंस को घायल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस जहां अपनी खूबसूरती और अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज करती हैं वहीं बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जिनकी वाइफ को उनकी खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से खासा पसंद किया जाता है. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर भी उन्हीं में से एक हैं जिन्हें फैंस पलकों पर बिठा कर रखते हैं. हाल ही में मीरा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं. इन तस्वीरों में बहुत ही स्टनिंग और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. मीरा ब्लैक कलर का शर्ट और मैचिंग ब्लैक पैंट पहनी हुई हैं. बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में मीरा ने स्टाइलिश आउटफिट को कैरी किया है. मीरा ने अपनी पहली तस्वीर वार्डरोब के सामने क्लिक की है जिसमें वो बहुत ही अमेजिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा मीरा ने एक तस्वीर बेडरूम में क्लिक की है जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मीरा का एटीट्यूड और उनके खुले हुए बाल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं.

फैंस ने मीरा कपूर पर बरसाया ढेर सारा प्यार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीरा कपूर की खूबसूरती के साथ लोग उनके फैशन सेंस को काफी ज्यादा एडमायर करते हैं. मीरा की इन तस्वीरों पर फैंस के प्यार भरे की कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा 'ऑसम लुक', तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'आपकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं'. वहीं मीरा के एक और फैन कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'आपका फैशन सेंस कमाल का है'. मीरा कपूर की इन तस्वीरों को महज़ 1 घंटे में 80 हज़ार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लगातार फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ मीरा पर प्यार की बौछार कर रहे हैं.