Video: खूबसूरती में किसी से भी कम नहीं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, नो मेकअप लुक में देख आप भी नहीं हटा सकेंगे नजरें

इन दिनों खुशी कपूर बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. खुशी 'द आर्चीज' फिल्म पर उनके साथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इस बीच खुशी कपूर का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो जिम से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं.

Video: खूबसूरती में किसी से भी कम नहीं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, नो मेकअप लुक में देख आप भी नहीं हटा सकेंगे नजरें

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी खूबसूरती में नहीं है किसी से कम

नई दिल्ली:

बोनी कपूर की सबसे छोटी बेटी खुशी कपूर खूबसूरती और फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली खुशी कपूर की खूबसूरती के साथ-साथ फैंस उनकी क्यूटनेस के भी दीवाने हैं. जान्हवी कपूर को अक्सर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ इवेंट्स और जिम के बाहर स्पॉट  किया गया है.  दोनों बहनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है और यह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए देखने को भी मिलती है.  हालांकि इन दिनों खुशी कपूर  बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. खुशी  'द आर्चीज' फिल्म पर उनके साथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इस बीच खुशी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो जिम से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. 

 श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर का जलवा 

  जहां एक तरफ बॉलीवुड में जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस के दिलों में राज कर रही हैं, वहीं बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में धूम मचाने के लिए तैयार हैं.  इन दिनों सोशल मीडिया पर खुशी कपूर का एक वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है.  इस वीडियो में खुशी वर्कआउट के बाद जिम से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं.  श्रीदेवी और जान्हवी की तरह खुशी भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि ख़ुशी ने ब्राउन लोवर के साथ पतली सी स्ट्रिप का धारीदार  क्रॉप टॉप पहन रखा है,  उसके ऊपर से ब्लैक कलर का लूज़ टॉप कैरी किया हुआ है.  बंधे हुए बाल और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट लिए खुशी कपूर बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.  नो मेकअप लुक में भी खुशी की खूबसूरती का जवाब नहीं है. 

 जल्द खुशी लेने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री

 सोशल मिडिया पर इंसटैंटबॉलिवुड के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से खुशी कपूर का यह पोस्ट वर्कआउट वीडियो शेयर किया गया है. आपको बता दें कि खुशी कपूर बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं.  अपनी बहन जान्हवी की तरह खुशी भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं. ख़ुशी कपूर 'द आर्चीज़' के हिंदी एडेप्टेशन के साथ अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में उनके जिसमें शाहरुख और गौरी खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य भी होंगे. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com