श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी स्टाइल में बहन जाह्नवी से जरा भी नहीं हैं कम, लेटेस्ट PHOTOS देख फैंस बोले- श्रीदेवी की बेटी कमाल करेगी

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर मां के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी भी अब मम्मी और बहन की तरह ही खूबसूरत और स्टाइलिश हो चुकी हैं.

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी स्टाइल में बहन जाह्नवी से जरा भी नहीं हैं कम, लेटेस्ट PHOTOS देख फैंस बोले- श्रीदेवी की बेटी कमाल करेगी

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी स्टाइल में बहन जाह्नवी से जरा भी नहीं हैं कम

नई दिल्ली :

Sridevi Daughter Khushi Kapoor: श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर मां के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी भी अब मम्मी और बहन की तरह ही खूबसूरत और स्टाइलिश हो चुकी हैं. वह भी फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए काफी उत्सुक हैं और जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि उससे पहले सोशल मीडिया पर वह पहले ही स्टार हैं. वह आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. 

खुशी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. खुशी ने इंस्टा पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कट-आउट ड्रेस, स्टेटमेंट ज्वैलरी और डेवी मेकअप में ख़ुशी परी लग रही हैं. उनके इस फोटो को खूब प्यार मिल रहा है. उनकी बहनें जान्हवी कपूर और अंशुला कपूर ने भी फोटो पर कमेंट किया है. जहां अंशुला ने फायर इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर किया है तो वहीं जान्हवी ने कहा, "एक्सक्यूज मी." ख़ुशी की द आर्चीज़ की को – एक्टर सुहाना खान ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने "वाह," लिखा है और  दिल और आंखों वाली इमोजी शेयर की है. 

कुछ दिनों पहले खुशी कपूर ने फोटोशूट की कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर की थीं. मिरर सेल्फी के इस सीरीज को भी सोशल मीडिया पर उनके फैंस का खूब प्यार मिला. कुछ हफ़्ते पहले, ख़ुशी कपूर ने भी अपनी बहनों जान्हवी और शनाया के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों का एक सेट शेयर किया था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो खुशी कपूर जोया अख्तर की द आर्चीज से डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें वह सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना के साथ नजर आएंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट