Spy Box Office Collection Day 4: तेलुगू स्टार निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड, चौथे दिन बॉक्स ऑफिस को चटाई धूल

Spy Box Office Day 4: साउथ सिनेमा की फिल्मों ने बीते कुछ दिनों से दुनियाभर में हंगामा मचाया हुआ है. हाल में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म स्पाई को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. स्पाई में निखिल सिद्धार्थ नजर आए हैं, जिन्होंने 'कार्तिकेय- 2' से सुर्खियां बटोरी थी.

Spy Box Office Collection Day 4: तेलुगू स्टार निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड, चौथे दिन बॉक्स ऑफिस को चटाई धूल

Spy Box Office Collection Day 4: निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड

नई दिल्ली :

Spy Box Office Collection Day 4: साउथ सिनेमा की फिल्मों ने बीते कुछ दिनों से दुनियाभर में हंगामा मचाया हुआ है. साउथ की फिल्में बॉलीवुड की फिल्मों पर भी हावी होती नजर आ रही हैं. साउथ की कम बजट फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा रही हैं. हाल ही में एक और साउथ की फिल्म स्पाई रिलीज हुई है, जिसकी चर्चा हर ओर है. बकरीद के मौके पर रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म स्पाई को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. स्पाई में निखिल सिद्धार्थ नजर आए हैं, जिन्होंने 'कार्तिकेय- 2' से सुर्खियां बटोरी थी.

बात करें स्पाई फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो पहले दिन इसने पूरी दुनिया में 11.7 करोड़ का कलेक्शन किया. 45 करोड़ के बजट में बनी स्पाई के लिए यह आंकड़ा बहुत ही शानदार था. फिल्म ने शानदार ओपनिंग करते हुए दूसरे दिन भी तूफानी कमाई की. दूसरे दिन का फिल्म का कलेक्शन 15.8 करोड़ रहा. तीसरे दिन का कलेक्शन पूरी दुनिया में 4.6 करोड़ बताया जा रहा. वहीं अब बात करें फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन की तो शुरूआती अनुमानों के अनुसार स्पाई ने रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को 4 से 5 करोड़ का बिजनेस किया है.

इस तरह से साउथ की फिल्म स्पाई साथ में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म सत्यप्रेम की कथा पर हावी होती दिखाई दे रही हैं. खास बात यह है कि इससे पहले एक्टर निखिल सिद्धार्थ की फिल्म 'कार्तिकेय- 2' सुपरहिट थी और उनकी दूसरी फिल्म भी दर्शकों का दिल जीत रही है. इस फिल्म का निर्देशन गैरी बीएच ने किया है और इसका निर्माण के राजशेखर रेड्डी और चरणतेज उप्पलपति ने किया है. 

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com