साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने कराया कोविड-19 टेस्ट, रिपोर्ट को इंस्टाग्राम पर किया शेयर

साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) कोरोनावायरस के कारण तीन महीने तक जॉर्डन में फंसे थे और बीते 22 मई को भारत लौटे थे.

साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने कराया कोविड-19 टेस्ट, रिपोर्ट को इंस्टाग्राम पर किया शेयर

पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran)

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) कोरोनावायरस के कारण तीन महीने तक जॉर्डन में फंसे थे और बीते 22 मई को भारत लौटे थे. हाल ही में उन्होंने अपना कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट कराया कराया, जो निगेटिव आया है. पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने अपनी टेस्ट रिपोर्ट को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. उन्होंने अभी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है. पृथ्वीराज सुकुमारन ने टेस्ट रिपोर्ट शेयर कर लिखा: "मैंने कोविड-19 (Covid-19) कराया है, जो निगेटिव आया है. स्वस्थ रहे और अपना ख्याल रखें."

बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumara) और उनकी 58 सदस्यी टीम मलयालम फिल्म 'आजुजीविथम' (Aadujeevitham) की शूटिंग जॉर्डन में कर रहे थे. लेकिन इसी बीच कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन लागू हो गया था, जिसके बाद एक्टर पूरी टीम के साथ जॉर्डन में फंस गए थे. पृथ्वीराज सुकुमारन ने 22 मई को कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचने के बाद फोटो शेयर की थी. फोटो में वो मास्क और हाथों में गल्व्स पहने नजर आ रहे थे. उन्होंने फोटो शेयर कर यह बताया था कि वो सरकार के निर्देशों का पालन करते हिए दो हफ्तों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumara) ने साल 2002 में मलयालम फिल्म नंदनम से अपने फिल्म कैरियर की शुरुआत की और तबसे अब तक उन्होंने 50 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. उनकी प्रमुख फिल्मों में नंदनम, स्वप्नाकूडु, अनंथभद्रम, वास्थवम, क्लासमेट्स, थलाप्पावु, थिराककथा, पुथिया मुखम और पोक्किरी राजा आदि है.