साउथ के सुपरस्टार Mammootty बोले- हम अपनी फिल्मों में सलमान खान को नहीं ले सकते, क्योंकि...

साउथ के सुपरस्टार ममूटी (Mammootty) ने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कहा है कि हम उन्हें अपनी फिल्मों में कभी नहीं ले सकते क्योंकि...

साउथ के सुपरस्टार Mammootty बोले- हम अपनी फिल्मों में सलमान खान को नहीं ले सकते, क्योंकि...

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर ममूटी (Mammootty) ने कही यह बात

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार ममूटी (Mammootty) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कई अहम बातों का खुलासा किया है. कोईमोई डॉट कॉम  में छपी खबर के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वो कोई भी मलयालम फिल्म करेंगे. उनके लिए यह काफी कठिन भाषा है. सलमान खान जैसे सुपरस्टार को हम मलयालम फिल्म में अफोर्ड नहीं कर सकते. इसलिए हम उनके साथ कोई मलयालम फिल्म नहीं कर सकते. मैं उनके साथ  कोई हिंदी फिल्म करूं ये ज्यादा आसान रहेगा."

Viral Video:सड़क पार कर रही थी गाय, रेड लाइट देखते ही खुद पर ऐसे लगाया ब्रेक, प्रीति जिंटा ने शेयर किया Video

सलमान खान (Salman Khan) भी कई मौकों पर साउथ के एक्टर्स के साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं. एक्टर ममूटी (Mammootty) ने बॉलीवुड से कई ऑफर ना मिलने पर निराशा भी व्यक्त की. उन्होंने कहा, "मुझे इसके बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. बहुत पहले, मुझे बॉलीवुड से ऑफर आए थे, लेकिन अब मुझे वहां से कोई भी ऑफर नहीं आता. अगर कुछ अच्छा प्रोजेक्ट मेरे पास आता है तो मैं बिल्कुल काम करने को तैयार हूं."

Viral Video: प्रिंस नरूला ने कहा 'तेरी जैसी कुड़ी लाउंगा फंसा' तभी पत्नी ने मारा जोरदार थप्पड़, बोलीं-चल फंसा के दिखा

साउथ के सुपरस्टार ममूटी (Mammootty) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ममांगम' (Mamangam) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ममूटी की यह फिल्म 31 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. वहीं दूसरी ओर सलमान खान (Salman Khan) भी अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..