साउथ के सिंघम सूर्या की कंगुवा का डेंजरस टीजर हुआ रिलीज, देखा तो भूल जाएंगे बाहुबली और पठान

साउथ के सिंघम यानी एक्टर सूर्या के 48वें जन्मदिन पर उनकी 42वीं फिल्म कंगुवा का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें उनके लुक पहचान पाना काफी मुश्किल है.

साउथ के सिंघम सूर्या की कंगुवा का डेंजरस टीजर हुआ रिलीज, देखा तो भूल जाएंगे बाहुबली और पठान

'कंगुवा' की पहली झलक में दिखे साउथ के 'सिंघम' सूर्या

नई दिल्ली:

साउथ के सिंघम यानी एक्टर सूर्या राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता हैं. वहीं आज यानी 23 जुलाई को वह अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने फैन को एक खूबसूरत तोहफा दिया है. दरअसल, एक्टर ने अपनी 42वीं मचअवेटेड फिल्म कंगुवा की पहली झलक फैंस को दिखाई है, जिसमें उनके लुक को देख फैंस हैरान हैं. वहीं कई लोग तो टीजर में उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं. 48वें जन्मदिन पर सूर्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में अलग-अलग भाषाओं में लिखा, क्या बात है. इसके साथ उन्होंने कंगुवा की पहली झलक के वीडियो का लिंक भी शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद फैंस फायर इमोजी से अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं. वहीं रोंगटे खड़े होने की बात कह रहे हैं. जबकि एक यूजर ने लिखा, अगर वह इसका प्रमोशन अच्छे से करेंगे तो ये फिल्म देश के लिए सेंसेशन होगी.

वीडियो की बात करें तो कंगुवा की झलक में सूर्या एक शक्तिशाली और क्रूर योद्धा के रूप में ऑडियंस को हैरान कर देने वाले लुक में नजर आ रहे हैं, जो कि एक मिशन पर है. दरअसल, सूर्या एक बैल की खोपड़ी से अपना चेहरा ढंकते हुए शुरुआत में नजर आए, जिसके बाद वह बड़े टाइगर नेल नेकपीस, आकर्षक चांदी के सामान, देहाती वेशभूषा और शरीर पर बहुत सारे टैटू के साथ लंबे, गूंथे हुए बालों में दिखे. वहीं 2.22 मिनट लंबी कंगुवा की झलक से फिल्म के क्रेज का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

गौरतलह है कि सूर्या की यह 42वीं फिल्म है, जिसका बीते दिनों नाम रिलीज किया गया था. वहीं फैंस ने इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म का टैग दिया था. वहीं इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी विभिन्न भाषाओ में रिलीज करने की तैयारी है. जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी कंगुवा से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह