साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी  ने फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर से की शादी, PHOTOS देख कर फैंस के यूं आए रिएक्शन

साउथ की जानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर से शादी कर ली है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए.

साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी  ने फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर से की शादी, PHOTOS देख कर फैंस के यूं आए रिएक्शन

साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी  ने फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर से की शादी

नई दिल्ली :

साउथ की जानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर से शादी कर ली है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए. एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी है, पहली शादी से उन्हें एक बेटा भी है. दोनों की आपस में नहीं बनी, जिसके बाद दोनों अलग हो गए और एक्ट्रेस ने अब दूसरी शादी की है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और लोग इन तस्वीरों पर रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने कपल को बधाई दी है तो वहीं तो कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि एक्ट्रेस ने अचानक शादी कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मुलाकात 'विदियुम वरई काथिरु' के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ती गईं. शादी की फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अपने जीवन में आपको पाकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं. आपने मेरी जिदंगी अपने प्यार से भर दी. लव यू अम्मू.'

 बता दें कि महालक्ष्मी ने 'वाणी रानी' 'चेल्लामय', 'ऑफिस', 'अरसी', 'थिरु मंगलम', 'यामिरुक्का बयामेन' और केलाडी कनमनी जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं, रवींद्र चंद्रशेखर 'नालनम नंदिनीयम', 'सुट्टा कढ़ाई', 'नत्पुना एन्नानु थेरियुमा' और 'मुरुंगकाई चिप्स' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट