टीवी पर ही नहीं यूट्यूब पर भी हिट है अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम', मिल चुके हैं इतने मिलियन व्यूज की फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर है फिल्म 

बीते दिनों टीवी पर अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम को बार बार देखकर कई लोग जहां परेशान हो गए थे तो वहीं अब फिल्म को यूट्यूब पर जमकर प्यार मिल रहा है और फिल्म 400 मिलियन व्यूज पार कर चुकी है.

टीवी पर ही नहीं यूट्यूब पर भी हिट है अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम', मिल चुके हैं इतने मिलियन व्यूज की फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर है फिल्म 

Sooryavansham Full Movie On YouTube: यूट्यूब पर धमाल मचा रही अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन स्टारर सूर्यवंशम भले ही 1999 में रिलीज हुई हो लेकिन आज भी फैंस टीवी और यूट्यूब पर फिल्म को देखते हैं. हालांकि कुछ लोग इस फिल्म से परेशान भी हो गए थे, जिसके चलते एक लेटर भी लिखा था. लेकिन ऐसा हम नहीं बल्कि यूट्यूब के व्यूज कह रहे हैं, जो कि सूर्यवंशम को मिले हैं. दरअसल, टीवी पर ही नहीं सूर्यवंशम की यूट्यूब पर भी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जिसका अंदाजा फिल्म को मिले 410 मिलियन से ज्यादा व्यूज से लगाया जा सकता है. 

साल 2020 में यूट्यूब पर गोल्डमाइन्स फिल्म के पेज पर डाली गई फिल्म सूर्यवंशम को अबतक 41 करोड़ लोग देख चुके हैं. वहीं फिल्म को 418 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जो कि फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. वहीं इस फैंस ने इस फिल्म के कमेंट में अपना रिएक्शन भी दिया है. एक यूजर ने लिखा, हर एक सीन ऑडियंस की आंखों में आंसू लाने वाला है. एक्ट्रेस की क्या बात है उनकी आवाज भी जबरदस्त है. दूसरे ने लिखा, यह परफेक्ट उदाहरण है दुख के बाद खुशियां. तीसरे ने लिखा, यह फिल्म नहीं इमोशन है. मैं अपने आंसू नहीं रोक पा रही हूं. ऐसे ही फैंस ने अपना फिल्म के लिए प्यार दिखाया है. 

फिल्म की बात करें तो 12 करोड़ रुपये की लाइफ टाइम कमाई करने वाली 1999 की फिल्म 'सूर्यवंशम' वर्षों में एक कल्ट क्लासिक बन गई है. अमिताभ बच्चन के डबल रोल वाली यह फिल्म सबसे ज्यादा बार टीवी पर प्रसारित होने वाली फिल्मों में से एक है. वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म की चर्चा होती रहती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की एयरपोर्ट डायरीज