कोरोना महामारी से निपटने के लिए एक बार फिर सोनू सूद ने कसी कमर, जरूरतमंद लोगों से कहा- याद रखना, नंबर वही है

दुनियाभर को एक बार फिर से कोरोना महामारी का डर सताने लगा है. जिसको ध्यान में रखते हुए भारत ने भी कमर कस ली है. कोरोना वायरस की महामारी जब शुरू हुई थी, तो बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने हजारों लोगों की मदद की थी.

कोरोना महामारी से निपटने के लिए एक बार फिर सोनू सूद ने कसी कमर, जरूरतमंद लोगों से कहा- याद रखना, नंबर वही है

कोरोना महामारी से निपटने के लिए एक बार फिर सोनू सूद ने कसी कमर

नई दिल्ली:

दुनियाभर को एक बार फिर से कोरोना महामारी का डर सताने लगा है. जिसको ध्यान में रखते हुए भारत ने भी कमर कस ली है. कोरोना वायरस की महामारी जब शुरू हुई थी, तो बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने हजारों लोगों की मदद की थी. उन्होंने लॉकडाउन के वक्त लोगों को सुरक्षा के साथ घर भेजा था. दिग्गज अभिनेता ने उस वक्त गरीब, जरूरतमंद और छात्रों की काफी मदद की थी. चूंकि अब एक बार फिर से कोरोना महामारी का डर सताने लगा है तो ऐसे में एक बार फिर से सोनू सूद ने कमर कस ली है.

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहे वालों और जरूरतमंदों से अपील की है कि कोरोना में सावधानी बरतें. वह अब भी मदद के लिए तैयार हैं. सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. कोरोना महामारी को देखते हुए सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'कोरोना से सावधानी बरतें, डरे नहीं. ईश्वर करे मेरी ज़रूरत न पड़े, लेकिन अगर लगे. तो याद रखना .. नंबर वही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस ट्वीट को पसंद कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि कोरोना को लेकर बढ़ते खतरे के मद्देनजर फेस्टिव सीजन और नए साल को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्यों को चिट्ठी लिखकर खास निर्देश जारी किए हैं. निर्देशों में कहा गया है कि पब्लिक हेल्थ मेजर्स को लेकर जरूरी कदम सुनिश्चित किए जाएं और कोरोना के रिस्क को कम करने को लेकर टेस्टिंग, ट्रैकिंग, ट्रीटमेंट (इलाज),  टीकाकरण और कोविड अप्रोप्रियेट बिहेवियर अमल में लाया जाए.