हीरोइनों से कम नहीं हैं बॉलीवुड के इन 5 एक्टर की पत्नियां, मगर लाइमलाइट से दूर जीती हैं ऐसी लाइफ

बॉलीवुड के बहुत से ऐसे कलाकार हैं जो जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत हैं. कुछ कलाकारों की ऐसी भी पत्नियां हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन कुछ अभिनेताओं की पत्नियां खुद को कैमरे से दूर रखती हैं.

हीरोइनों से कम नहीं हैं बॉलीवुड के इन 5 एक्टर की पत्नियां, मगर लाइमलाइट से दूर जीती हैं ऐसी लाइफ

सोनू सूद, जॉन अब्राहम, शर्मन जोशी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बहुत से ऐसे कलाकार हैं जो जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत हैं. कुछ कलाकारों की ऐसी भी पत्नियां हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन कुछ अभिनेताओं की पत्नियां खुद को कैमरे से दूर रखती हैं. हालांकि इन कलाकारों की पत्नियां खूबसूरती में कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं. ऐसे में आज हम बॉलीवुड के ऐसे पांच कलाकारों की पत्नियों से रूबरू करवाते हैं, जो मीडिया के कैमरे से खुद को दूर रखती हैं, लेकिन देखने में बेहद खूबसूरत हैं. 

सोनू सूद
अभिनेता सोनू सूद हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली है. सोनाली खुद को मीडिया के कैमरे से दूर रखती हैं. वह बहुत कम लाइमलाइट में रहती हैं. 

जॉन अब्राहम 
अभिनेता जॉन अब्राहम की पत्नी प्रिया रुंचाल हैं. प्रिया रुंचाल भी बहुत कम खबरों और मीडिया के कैमरे में रहती हैं. वह भी अपनी लाइफ को काफी निजी रखती हैं. प्रिया रुंचाल इन्वेस्टमेंट बैंकर और फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं. खूबसूरती में वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं है.

विवेक ओबेरॉय
यह भी बॉलीवुड के चर्चित कलाकारों में से एक हैं. विवेक ओबेरॉय की पत्नी का नाम प्रियंका अल्वा है. प्रियंका कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी है. एक नेता की बेटी और फिल्म स्टार की पत्नी होने के बावजूद वह खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. 

आर माधवन
इन दिनों आर माधवन अपनी फिल्म रॉकेटरी को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी पत्नी का नाम सरिता बिर्जे है. सरिता बिर्जे बहुत कम लाइमलाइट में रहती हैं. उन्हें पति आर माधवन के साथ भी बहुत कम देखा जाता है. 

शर्मन जोशी
इन्होंने बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज कलाकार प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा से शादी की है. एक कलाकार की बेटी और पत्नी होने के नाते प्रेरणा ने खुद को हमेशा ग्लैमर की दुनिया से दूर रखा है. लेकिन खूबसूरती में वह अच्छे अच्छों को मात देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिपा शेट्टी और राज कुंद्रा हुये स्पॉट बास्टियन वर्लिक में