विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 26, 2023

सोनू सूद ने बॉर्डर पर सेना के साथ बिताया समय, जवानों के साथ की ऊंट पेट्रोलिंग   

सोनू सूद एनडीटीवी की खास पेशकश जय जवान में सेना के जवानों के साथ समय बिताते नजर आए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेगिस्तान में वह सैनिकों के साथ ऊंट पेट्रोलिंग कर रहे हैं.

सोनू सूद ने बॉर्डर पर जवानों के साथ की ऊंट पेट्रोलिंग   

नई दिल्ली:

सोनू सूद ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जहां फैंस का दिल जीता तो वहीं अपने नेक कामों को लेकर भी एक्टर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहने वाले सोनू सूद में देशभक्ति का जज्बा कुट कुट कर भरा है. एक्टर एनडीटीवी की खास पेशकश जय जवान में सेना के जवानों के साथ समय बिताते नजर आए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेगिस्तान में वह सैनिकों के साथ उनके काम करने के तरीकों के बारे में बातचीत कर रहे हैं. 

राजस्थान बॉर्डर पर रेगिस्तान में पेट्रोलिंग के लिए ऊंट का इस्तेमाल सेना के जवान करते हैं. यह काफी चैलेंजिंग है. धूल-धूप, आंधी और गर्मी में यहां पेट्रोलिंग करना करना आसान नहीं है. सोनू सूद यहां सेना के जवानों के साथ ऊंट पर सवारी करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने जायजा लिया कि कैसे सेना के जवान यह कार्य करते हैं. कैमेल पेट्रोलिंग के दौरान सोनू सूद सेना के जवानों से कहते नजर आ रहे हैं कि आप तो देश के लिए हमेशा करते रहते हैं. मुझे भी आज मौका मिला है तो मैं भी कर लूं. 

आगे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनू सूद सेना के जवान से पूछ रहे हैं कि गर्मी और सर्दी के मौसम में कितना मुश्किल होता है ऊंट से पेट्रोलिंग करना. सेना का जवान बताता है कि गर्म हवाएं चलती  हैं और धूल भरी आंधी चलती है. बेहद मुश्किल होता है. सोनू सूद बाद में कहते हैं कि मुझे भी सेना वाली फिलिंग आज आ रही हैं. इनका काम काफी चैलेंजिंग है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
सोनू सूद ने बॉर्डर पर सेना के साथ बिताया समय, जवानों के साथ की ऊंट पेट्रोलिंग   
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;