सोनू निगम ने उड़ाई एआर रहमान के गाने की धज्जियां, अक्षय कुमार के इस हिट ट्रैक को कह दिया 'बकवास'

एआर रहमान संगीत के भगवान कहे जाते हैं. वहीं सिंगर सोनू निगम भी कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अब तक कई हिट गाने दे चुके हैं.

सोनू निगम ने उड़ाई एआर रहमान के गाने की धज्जियां, अक्षय कुमार के इस हिट ट्रैक को कह दिया 'बकवास'

सोनू निगम ने एआर रहमान के गाने का उड़ाया मजाक

नई दिल्ली :

एआर रहमान संगीत के भगवान कहे जाते हैं. वहीं सिंगर सोनू निगम भी कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अब तक कई हिट गाने दे चुके हैं. सोनू निगम और एआर रहमान की अपनी-अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. आपको अक्षय कुमार की फिल्म ब्लू तो याद ही होगी. इस फिल्म का गाना चिग्गी विग्गी बहुत फेमस हुआ था. इस गाने को सोनू निगम ने ही गाया था, जिसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया था. उस समय यह गाना हर पार्टी और शादियों की जान हुआ करता था. लेकिन अब सोनू निगम ने खुद इस गाने की धज्जियां उड़ा दी है और इसे बेकार गाना घोषित कर दिया है. 

सोनू निगम ने 'चिग्गी विग्गी' को कहा 'बेकार' गाना
ब्लू फिल्म के इस गाने में काइली मिनोग ने एक्टिंग की है. हाल ही में सोनू निगम ने एक एफएम स्टेशन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने इस गाने की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि यह गाना काइली के इंटरनेशनल कद से मेल नहीं खाता. सोनू निगम के मुताबिक, चिग्गी विग्गी गाने को ख़राब ढंग से बनाया गया था और इसके लिए काइली मिनोग जैसी इंटरनेशनल सेलेब्रिटी को चुनना उनके लिए हैरान कर देने वाली बात थी. सोनू के मुताबिक, काइली के साथ गाना कर रहे थे तो कुछ और बेहतर किया जा सकता था. 

Latest and Breaking News on NDTV

सोनू निगम ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैं सराहना करता हूं कि रहमान ने इस ट्रैक के लिए मुझे चुना. फिर भी, जब आपके पास काइली मिनोग जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्ती हो, तो सॉन्ग भी इंटरनेशनल लेवल का होना चाहिए". उन्होंने इस तरफ भी इशारा किया कि एआर रहमान जैसे प्रतिभाशाली लोगों से भी कभी-कभी गलती हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com