विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 04, 2024

43 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन की इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, 8 साल बाद पति का दिखाया चेहरा

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस सोनम खान ने एक बार फिर से शादी के संबंध में बंध गई हैं. हालांकि उन्होंने 8 साल बाद अपनी दूसरी शादी का खुलासा किया है.

Read Time: 3 mins
43 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन की इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, 8 साल बाद पति का दिखाया चेहरा
सोनम खान ने किया अपने जीवनसाथी का खुलासा
नई दिल्ली:

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस सोनम खान ने एक बार फिर से शादी के संबंध में बंध गई हैं. हालांकि उन्होंने 8 साल बाद अपनी दूसरी शादी का खुलासा किया है. सोनम खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डॉ. मुरली पोडुवल से अपनी शादी की पुष्टि करते हुए अपने निजी जीवन की एक तस्वीर साझा की और सबको सरप्राइज दिया. यह पोस्ट, जोड़े की एक स्पष्ट तस्वीर के बारे में बात करती है, जो एक महत्वपूर्ण क्षण है जब सोनम ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया और उन्हें मिले निरंतर समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया.

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में सोनम ने लिखा, "डॉ मुरली पोडुवल, हां वह मेरा पति है. हमने 2017 में शादी कर ली... अच्छे-बुरे हर 8 साल से वह हमेशा मेरे सबसे बड़े समर्थक रहे हैं... मैंने पहले उनके बारे में बात नहीं की क्योंकि वह एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं... जीवन के सभी उतार-चढ़ावों में वह हमेशा साथ रहे हैं हम पर फेंका गया. हम सबसे अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे, चाहे कुछ भी हो, कहीं भी हो.. भले ही हम अलग रहते हों. चूँकि इस नए साल की शुरुआत साफ़ स्लेट पर होनी चाहिए. मैं यहां अपने इंस्टाग्राम परिवार के लिए मुरली एंड माइन की एक बहुत ही निजी तस्वीर साझा करता हूं. आप सभी को एक बार फिर नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं.'

उनकी यात्रा के बारे में बताते हुए, पोस्ट में बताया गया है कि कैसे दोनों 2017 में शादी के बंधन में बंधे. सोनम आठ वर्षों के निजी रिश्ते को प्रतिबिंबित करती हैं, इस बात पर ध्यान केंद्रित करती हैं कि कैसे डॉ. पोडुवल "हर मुश्किल समय में" समर्थन के निरंतर स्तंभ रहे हैं, उन्होंने उनके बंधन की गहराई और साझा अनुभवों पर प्रकाश डाला है जिन्होंने वर्षों से उनके बंधन को मजबूत किया है. सोनम ने स्पष्ट किया कि डॉ. पोडुवल एक निजी व्यक्ति बने रहेंगे. यह उनके प्यार के प्रति एक-दूसरे के सम्मान के बीच संतुलन स्थापित करता है, खासकर तब जब उनका रिश्ता अब लोगों की नजरों में है.

साझा की गई तस्वीर एक मधुर संकेत के रूप में कार्य करती है क्योंकि सोनम अपने इंस्टाग्राम परिवार को अपने जीवन के इस व्यक्तिगत पहलू में आमंत्रित करती है. "हैप्पी न्यू ईयर" की समापन शुभकामनाएं आशा और सकारात्मकता से गूंजती हैं, जो दर्शाती है कि यह रहस्योद्घाटन जोड़े के लिए एक नई शुरुआत का प्रतीक है. हाल ही में अपनी आगामी बॉलीवुड परियोजनाओं के बारे में अफवाहों के कारण सोनम खान चर्चो में है. अफवाहो की माने तो अभिनेत्री 2024 में वापसी के लिए तैयार होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट से निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
43 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन की इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, 8 साल बाद पति का दिखाया चेहरा
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Next Article
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;