'लंदन की आजादी मुझे पसंद है'...इस बयान पर जमकर ट्रोल हुईं सोनम कपूर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने एक बयान को लेकर ट्रोल हो रही हैं.

'लंदन की आजादी मुझे पसंद है'...इस बयान पर जमकर ट्रोल हुईं सोनम कपूर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हुईं ट्रोल

खास बातें

  • एक्ट्रेस सोनम कपूर हुईं ट्रोल
  • 'लंदन की आजादी' वाले बयान पर हुईं ट्रोल
  • सोनम कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये बातें कही थीं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन आइकॉन के रूप में भी अपनी अलग पहचान बनाई है. फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे ये मानते भी हैं कि स्टाइलिश दिखने में सोनम जैसा कोई नहीं है. इन खबरों से इतर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने बयानों को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, सोनम कपूर (Sonam Kapoor Trolled) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो लंदन में अपनी आजादी को इंज्वॉय कर रही हैं. वो अपने इसी बयान को लेकर फिर से ट्रोल हो रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने यूं झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

क्या कहा सोनम ने
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में फैशन मैगजीन वोग को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी लंदन लाइफ सहित कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत की. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा: सोनम कपूर ने कहा, "लंदन की आजादी मुझे पसंद है. मैं अपना खाना खुद बनाती हूं. अपनी जगह खुद साफ करती हूं. मैं खुद अपना किराने का सामान खरीदती हूं." सोनम कपूर की ये बातें सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आईं और एक्ट्रेस ट्रोल होने लगीं.

ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस बयान पर सोशल मीडिया का एक गुट उन्हें ट्रोल कर रहा है. ट्रोल्स का कहना है, "क्या भारत में इन सब चीजों की कोई आजादी नहीं है क्या. काम करने वाले आपके घर में जबरदस्ती घुस जाते हैं?" बता दें कि आनंद आहूजा से शादी के बाद एक्ट्रेस अब अपना ज्यादातर समय लंदन में ही गुजारती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनम कपूर का वर्कफ्रंट
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'ब्लाइंड' में दिखेंगी. यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक है. बता दें कि, सोनम ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'सांवरिया' से की थी. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था. उन्होंने 'आई हेट लव स्टोरी', 'रांझणा', दिल्ली-6, नीरजा, जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म 'रांझणा' के लिए भी सोनम कपूर को फिल्मफेयर और जी सिने अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.