सोनम कपूर और आनंद आहूजा दूर रहते हुए करते हैं ऐसे बात, वीडियो चैट में हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके बिजनेसमैन हज्बैंड आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की वीडियो चैट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा दूर रहते हुए करते हैं ऐसे बात, वीडियो चैट में हुआ खुलासा

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनम कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • पति आनंद आहूजा संग कर रही हैं चैट
  • 'वीरे दी वेडिंग' रही थी सुपरहिट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके बिजनेसमैन हज्बैंड आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की वीडियो चैट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोनम कपूर अपने शेड्यूल की वजह से व्यस्त रहती हैं तो उधर आनंद आहूजा भी बिजनेस की वजह से विदेश में रहते हैं. इस वजह से कई मौके ऐसे आते हैं जब दोनों मिल नहीं पाते. लेकिन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो से यह बात सामने आ गई है कि सोनम कपूर किस तरह आनंद आहूजा से बात करती हैं, और दोनों के बीच किस तरह की चर्चा होती है. ये वीडियो काफी दिलचस्प है. इस वीडियो में पति-पत्नी टेक्नोलॉजी के जरिये अपने बीच की दूरी को पाटते नजर आते हैं. 

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग कुश्ती के मैदान में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते को लगी नजर, भजन सम्राट बोले- अब हमारा रिलेशन खत्म

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है. 33 वर्षीया सोनम कपूर ने 8 मई, 2018 को आनंद आहूजा से ब्याह रचाया था. सोनम कपूर की इस शादी ने खूब सुर्खियां लूटी थीं, और पापा अनिल कपूर का डांस और एनर्जी देखकर तो सब हैरान थे. शादी के बाद सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हुई थी, जिसे पसंद किया गया था. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी थीं. शशांका घोष की ये एंटरटेनिंग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

कपिल शर्मा ने 7 महीने बाद पोस्ट की फोटो, बढ़ गया है 5 किलो वजन- इनको बताया दोषी
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on


Manikarnika Teaser: 'मणिकर्णिका' में रोंगटे खड़े कर देंगे कंगना रनौत के तेवर, अमिताभ बच्चन बोले- खूब लड़ी मर्दानी...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आने वाली फिल्म में 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' है, जिसमें वे पापा अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी. सोनम और अनिल के साथ जूही चावला भी हैं. यही नहीं, सोनम कपूर अभिषेक शर्मा की फिल्म की शूटिंग भी कर रही है. ये फिल्म अनुजा चौहान के उपन्यास 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है और वे लीड कैरेक्टर निभा रही हैं. इस तरह सोनम कपूर का लाइनअप बहुत ही मजेदार है.   

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com