सोनम कपूर Beach पर इस अंदाज में लेटी आईं नजर, इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर का यूं आया कमेंट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी फैशन सेंस और फिल्मों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी समुद्र किनारे की यह फोटो खूब वायरल हो रही है.

सोनम कपूर Beach पर इस अंदाज में लेटी आईं नजर, इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर का यूं आया कमेंट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की Beach फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सोनम कपूर ने शेयर की Beach फोटो
  • वायरल हो रही है सोनम की फोटो
  • इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर का आया कमेंट
नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी फैशन सेंस और फिल्मों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. वैसे भी अब लॉकडाउन को लंबा समय हो चुका है, ऐसे में हर कोई अपनी कोरोना वायरस से पहली वाली लाइफ को मिस कर रहा है. फिर हाल ही में गोवा सरकार ने राज्य को घरेलू पर्यटकों के लिए खोल दिया है. ऐसे में समुद्र किनारे की याद किसे नहीं सताएगी. सोनम कपूर के साथ भी बिल्कुल ऐसा ही हो रहा है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को समुद्र किनारा याद आ रहा है तभी तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गोवा की पुरानी फोटो शेयर कर उन हसीन यादों को दोबारा से ताजा किया है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Beach Photo) ने इन फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'गोवा, स्टेट ऑफ माइंड. थ्रोबैक, 2009.' इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की यह फोटो 2009 की है, और सोनम कपूर ने अपनी गोवा की यादों को इस तस्वीरे के जरिये ताजा किया है. सोनम कपूर की इस फोटो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की इस फोटो पर रैल्फ ऐंड रूसो (Ralph & Russo) की क्रिएटिव डायरेक्टर तमारा रैल्फ ने कमेंट किया है. तमारा ने इस फोटो पर लिखा है, 'हॉटी...' सोनम कपूर की इस फोटो को लगभग एक लाख बार देखा जा चुका है.