विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2022

इस तरह के इंसान को डेट करना चाहती हैं मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा, पार्टनर में चाहती हैं ये खास बातें

मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस कुशा कपिला लोकप्रिय ऐप टिंडर के शो स्वाइप राइड को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. दिलचस्प कॉन्सेप्ट पर बने इस शो में वह मशहूर फिल्मों सितारों को डेट पर लेकर जाती हैं और उनसे ढेर सारी बातें भी करती हैं.

Read Time: 3 mins
इस तरह के इंसान को डेट करना चाहती हैं मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा, पार्टनर में चाहती हैं ये खास बातें
इस तरह के इंसान को डेट करना चाहती हैं मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा
नई दिल्ली:

मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस कुशा कपिला लोकप्रिय ऐप टिंडर के शो स्वाइप राइड को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. दिलचस्प कॉन्सेप्ट पर बने इस शो में वह मशहूर फिल्मों सितारों को डेट पर लेकर जाती हैं और उनसे ढेर सारी बातें भी करती हैं. कुशा कपिला के इस शो में जल्द पंजाबी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा सोनम बाजवा नजर आने वाली हैं. सोनम बाजवा से जुड़ा स्वाइप राइड का एपिसोड जल्द टिंडर इंडिया के यूट्यूब पर रिलीज होने वाला है. 

कुशा कपिला के शो स्वाइप राइड में आने से पहले सोनम बाजवा ने बताया है कि वह कैसे इंसान को डेट करना चाहेंगी. उन्होंने कहा, 'पहली डेट पर मैं बस इतना चाहती हूं कि एक अच्छी बातचीत हो, एक अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर वाला इंसान हो और वही दिलचस्पी हो, जैसे मैं पंजाबी गानों को पसंद करती हूं! मेरे लिए सबसे खास बात यह है कि वह मुझे एक इंसान के रूप में पसंद करता हो, न कि जैसी मैं पेशेवर रूप से करती हूं वैसा करे. मैं ट्वारिटा की तरह ही प्यार में हमेशा निडर रही हूं और उसी तरह मुझे भी अच्छा लगता है जब आदमी आज रोने में सहज महसूस करते हैं और अपने पार्टनर के साथ अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार होते हैं.'

पंजाबी अभिनेत्री ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा है, 'जब मैं अपनी भावनाओं की बात करती हूं तो मैं आज की पीढ़ी को साहसी और अभिव्यंजक देखती हूं, और मुझे यह देखकर बहुत खुशी होती है.' आपको बता दें कि नए लोगों से मिलने के लिए दुनिया का सबसे लोकप्रिय ऐप टिंडर, स्वाइप राइड के एक बिल्कुल नए एपिसोड के साथ वापस आया है, जिसमें सोनम बाजवा सरप्राइज सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आएंगी. कुशा कपिला एक बार फिर से टिंडर मेंबर्स को उनकी डेट को पूरा करने के लिए एक बार फिर से कार ड्राइव कर रही हैं. 

मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धर्मेंद्र ने शेयर की बॉम्बे के पहले ट्रिप की फोटो, दिखाया कैसे पहली बार फाइव स्टार में रहे थे धरम पाजी
इस तरह के इंसान को डेट करना चाहती हैं मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा, पार्टनर में चाहती हैं ये खास बातें
कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा ने की शादी
Next Article
कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा ने की शादी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;