पापा से भी हाइट में लंबे हुए सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर, शेरवानी सूट में डैशिंग लुक देख फैन्स ने कहा- मुंडा कुक्कड़ कमाल दा

गोल्डी बहल को सफ़ेद और क्रीम कलर की शेरवानी, जबकि बेटे को ब्लैक शेरवानी सूट में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में सोनाली के बेटे रणवीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

पापा से भी हाइट में लंबे हुए सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर, शेरवानी सूट में डैशिंग लुक देख फैन्स ने कहा- मुंडा कुक्कड़ कमाल दा

सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

दिवाली के मौके पर सभी बॉलीवुड सेलेब अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन के बाद अब सोनाली बेंद्रे ने भी एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में वे अपने पति और बेटे के साथ पोज करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस परफेक्ट फैमिली फोटो पर फैन्स भी जमकर लाइक्स व कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. फोटो में सोनाली बेंद्रे, उनके पति गोल्डी बहल और बेटे का लुक देखते ही बन रहा है.

सोनाली बेंद्रे ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन्स को दिवाली की बधाई भी दी है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, 'बहल फैमिली आपको दिवाली की ढेरों बधाई देते हैं'. फोटो में जहां सोनाली बेंद्रे एक खूबसूरत सी साड़ी में रॉयल प्रिंसेस की तरह नजर आ रही हैं. वहीं गोल्डी बहल को सफ़ेद और क्रीम कलर की शेरवानी, जबकि बेटे को ब्लैक शेरवानी सूट में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में सोनाली के बेटे रणवीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि रणवीर हाइट में अपने पापा से भी लंबे हो गए हैं. 

सोनाली बेंद्रे के इस पोस्ट पर फैन्स भी जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बेटा इतना बड़ा हो गया. भाई मुंडा कुक्कड़ कमाल दा'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'परफेक्ट फैमिली पिक्चर'. वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, 'आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं'. लोग दिल इमोजी बनाकर भी पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं. 

ये भी देखें: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com