सोनाली बेंद्रे Diwali पर करवा रहीं थी स्पेशल फोटोशूट, कैमरा देखते ही दिखाने लगीं जीभ...देखें VIDEO

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) दिवाली (Diwali) के मौके पर एक फोटोशूट करवा रही थीं, लेकिन तभी उन्होंने कुछ ऐसा किया कि वीडियो वायरल हो गया...

सोनाली बेंद्रे Diwali पर करवा रहीं थी स्पेशल फोटोशूट, कैमरा देखते ही दिखाने लगीं जीभ...देखें VIDEO

सोनाली बेंद्रे ने दिवाली (Diwali) पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

खास बातें

  • कैमरा देखते ही सोनाली ने दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन
  • सोनाली बेंद्रे का वीडियो हुआ वायरल
  • इंस्टाग्राम पर सोनाली बेंद्रे के 2.7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) वैसे तो फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी डेली लाइफ से जुड़ी हर जानकारी अपने फैंस के साथ अकसर शेयर करती रहती हैं. सोनाली बेंद्रे के इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं और जब भी एक्ट्रेस फोटो और वीडियो शेयर करती हैं वह वायरल हो जाती हैं. एक्ट्रेस इस वायरल वीडियो में दिवाली (Diwali) स्पेशल फोटोशूट करती हुई दिख रही हैं और जैसे ही कैमरा उनकी तरफ आता है वह क्यूट सा एक्सप्रेशन देती हैं. सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.


इस वीडियो में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का अंदाज देखने लायक है. उन्होंने मरून कलर की साड़ी पहनी है और पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. इतने दिन बाद सोनाली को किसी एड फिल्म में देखना फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे को जुलाई 2018 में मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था, जिसके बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चली गई थीं. कैंसर के इलाज के बाद दिसंबर 2018 में वह मुंबई लौटी. सोनाली बेंद्रे एक वर्चुअल बुक क्लब चलाती है. वह टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़' में जज के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में गोल्डी बहल से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम रणवीर है. जब न्यूयॉर्क में सोनाली कैंसर का इलाज करवा रही थी तब हर वक्त पति गोल्डी उनके साथ रहते थे. दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड फिल्म 'नाराज' की शूटिंग के दौरान शुरु हुई थी.