सोनाक्षी सिन्हा को सता रही है मालदीव की याद, फोटो शेयर कर बोलीं- मुझे वापस ले चलो..

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने मालदीव वेकेशन को याद करते हुए अपनी यह पुरानी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

सोनाक्षी सिन्हा को सता रही है मालदीव की याद, फोटो शेयर कर बोलीं- मुझे वापस ले चलो..

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को सता रही मालदीव की याद

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की पुरानी फोटो
  • मालदीव को कर रही हैं मिस
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सोनाक्षी
नई दिल्ली :

गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को मालदीव की याद सताने लगी है. दरअसल, सोनाक्षी ने मालदीव वेकेशन को याद करते हुए अपनी एक पुरानी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Instagram) ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है. फोटो को शेयर करते हुए सोनाक्षी लिखती हैं- 'मुझे वापस ले चलो.' सोनाक्षी के इस कैप्शन से पता चलता है कि वे एक बार फिर मालदीव जाना चाहती हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी समंदर के बीच बोट जैसे ट्रे में अपना मील एन्जॉय कर रही हैं. सोनाक्षी के हाथ में एक ड्रिंक है और वे इसे पी रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की यह फोटो बहुत अच्छी आई है, लेकिन सोनाक्षी की फोटो से भी ज्यादा खूबसूरत बैकग्राउंड है. बैकग्राउंड में आप सनसेट होते हुए देख सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनाक्षी की तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस तस्वीर पर भी कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. महज कुछ घंटे पहले शेयर की गई इस फोटो पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सोनाक्षी सिन्हा अक्सर मालदीव्स (Sonakshi Sinha Maldives Photo)  में वेकेशन मनाने पहुंचती हैं. मालदीव से कई तस्वीरें सोनाक्षी की सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' सोनाक्षी की अगली फिल्म है. इस फिल्म में अजय देवगन उनके अपोजिट नजर आएंगे. इसके साथ ही वे ‘क्रेज़ी हम' में भी दिखाई देने वाली हैं.