सोनम कपूर की जिंदगी में आ गया है कोई 'स्पेशल', एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया ऐलान

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हालही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी लाइफ में कोई खास आ गया है.

सोनम कपूर की जिंदगी में आ गया है कोई 'स्पेशल', एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया ऐलान

सोनम कपूर का नया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सोनम अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. सोनम बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं, और उन्हीं की तरह इंडस्ट्री में वो काफी फेमस हैं. इसी के साथ सोनम अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी बहुत खुश है और अक्सर पति आनंद अहूजा के साथ अपनी तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं. वहीं कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वो अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी लाइफ में कोई खास आ गया है. सोनम की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर फिर धमाल मचा दिया है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी जिंदगी में कोई नया मेहमान आ गया है'. सोनम ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है 'एक 'कोई खास' है जिसने मेरी दुनिया में प्रवेश किया है और यह बहुत खूबसूरत एहसास है! मैं उससे आपका परिचय कराने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. जल्द ही उससे मिलने के लिए तैयार हो जाओ'. वहीं उनका ये पोस्ट देखकर यूजर्स ने उन पर सवालों की झड़ी ही लगा दी है. एक ने पूछा है 'प्रेग्नेंट हैं क्या', तो दूसरे ने कमेंट किया है 'She must be pregnant'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'सांवरिया' से की थी. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था. उन्होंने 'आई हेट लव स्टोरी', 'रांझणा', दिल्ली-6, नीरजा, जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म 'रांझणा' के लिए भी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को फिल्मफेयर और जी सिने अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. वहीं इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं.