सोहेल खान और सीमा ही नहीं बॉलीवुड के ये 5 कपल भी लंबी शादी के बाद दे चुके हैं एक-दूसरे को तलाक, निभाया था सालों तक रिश्ता

बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है. उन्होंने अपनी शादी के 24 साल बाद यह फैसला किया है. सोहेल खान और सीमा के इस फैसले से उनके चाहने वाले और करीबी काफी हैरान भी हैं.

सोहेल खान और सीमा ही नहीं बॉलीवुड के ये 5 कपल भी लंबी शादी के बाद दे चुके हैं एक-दूसरे को तलाक, निभाया था सालों तक रिश्ता

सोहेल खान और सीमा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है. उन्होंने अपनी शादी के 24 साल बाद यह फैसला किया है. सोहेल खान और सीमा के इस फैसले से उनके चाहने वाले और करीबी काफी हैरान भी हैं. लेकिन यह बॉलीवुड के पहले कपल नहीं है, जिन्होंने लंबा रिश्ता चलाने के बाद एक-दूसरे से अलग होने या फिर तलाक लेने का फैसला किया है. सोहेल खान और सीमा से पहले भी कई सितारे एक-दूसरे से तलाक ले चुकी हैं. आज हम आपको उन्हीं सितारों से रूबरू करवाते हैं. 

आमिर खान और किरण राव
यह बॉलीवुड के स्टार कपल में से एक रहे हैं. लेकिन पिछले साल आमिर खान और किरण राव ने एक-दूसरे से तलाक लेने की घोषणा की है. हालांकि इन दोनों को अभी भी एक साथ देखा जाता है. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए आमिर खान और किरण राव ने अपनी तलाक की घोषणा की. इन दोनों ने शादी के करीब 15 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. 

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत
इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के अभिनेता धनुष ने भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से तलाक लेने की घोषणा की. इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि उन्होंने यह फैसला आपसी सहमति से लिए है. धनुष ने साल 2004 में सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी. इस कपल के यात्रा और लिंगा नाम के दो बच्चे भी हैं. धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की शादी 18 साल चली थी.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान
यह भी बॉलीवुड का स्टार कपल रहा है. ऋतिक रोशन और सुजैन खान को एक-दूसरे से तलाक लिए काफी समय हो गया है. लेकिन यह दोनों आज भी अक्सर एक-दूसरे से मिलते हैं और साथ में समय भी बिताते हैं. ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी करीब 14 साल चली थी. इन दोनों साल 2000 में शादी की थी. लेकिन साल 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा
सोहेल खान के भाई अरबाज खान ने भी शादी का लंबा रिश्ता चलाने के बाद तलाक लेने का फैसला किया था. अरबाज ने अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से साल 1998 में शादी की थी. शादी के करीब 19 साल बाद इन दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में तलाक लिया. अब मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ अली खान और अमृता सिंह
एक जमाने में यह दोनों बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक थे. सैफ अली खान और अमृता सिंह ने शादी के 14 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया. इन दोनों साल 1991 में एक-दूसरे के साथ शादी की थी. लेकिन कुछ सालों बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह के रिश्ते के डोर कमजोर पड़ने लगी और इन दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया. इसके बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली. अमृता सिंह ने सैफ को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं.