शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा से तलाक लेने जा रहे हैं सोहेल खान, फैमिली कोर्ट में दी अर्जी

सीमा और सोहेल का रिश्ता 24 साल पुराना है और इन दोनों के दो बच्चे हैं, निर्वाण और योहान. सीमा और सोहेल के अलगाव की खबर खान परिवार के साथ ही बॉलीवुड के लिए भी एक तगड़ा झटका है.

शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा से तलाक लेने जा रहे हैं सोहेल खान, फैमिली कोर्ट में दी अर्जी

तलाक लेने जा रहे हैं सोहेल और सीमा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में एक और रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है. एक्टर सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा से अलग होने जा रहे हैं. दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली है, इन दोनों को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. सीमा और सोहेल का रिश्ता 24 साल पुराना है और इन दोनों के दो बच्चे हैं, निर्वाण और योहान. सीमा और सोहेल के अलगाव की खबर खान परिवार के साथ ही बॉलीवुड के लिए भी एक तगड़ा झटका है.

1998 में हुआ था प्रेम विवाह
सोहेल और सीमा की 1998 में लव मैरिज हुई थी. 24 सालों बाद तलाक का फैसला लेने वाले खान दंपति की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं और वो फैशन की दुनिया में अपना नाम बनाना चाहती थीं. खबरों के अनुसार, चंकी पांडे की सगाई पार्टी में सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई थी. सोहेल को पहली नजर में ही सीमा से प्यार हो गया, इसके बाद इन दोनों का इश्क खूब परवान चढ़ा.


आई कई परेशानियां
सीमा सचदेव और सोहेल खान का धर्म अलग होने के कारण शादी में कई परेशानियां भी आईं. इस वजह से आधी रात को मौलवी को लाकर और रात में ही निकाह हुआ. इन दोनों ने फिर दूसरी बार आर्य समाज मंदिर में शादी की.

सीमा का परिवार नहीं चाहता था शादी
सीमा का परिवार इस शादी के खिलाफ था. धर्म अलग होने की वजह से उस वक्त वो नहीं चाहते थे कि दोनों की शादी हो. हालांकि प्यार का खुमार ही कुछ ऐसा था कि दोनों ने एक दूसरे का हाथ जीवन भर थामने का फैसला ले लिया. हालांकि 24 साल बाद ये हाथ छूट जाएंगे ऐसा किसी ने ना सोचा होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com