इस हॉरर फिल्म से लॉन्च हुआ था 6 कलाकारों का करियर, 6 करोड़ की फिल्म में कमाए थे इतने रुपये

वो दर्शक जो रसस्यमयी  म्यूजिक के साथ एक नए डरावने ट्विस्ट को देखने के शौकीन होते हैं उन्हें हॉरर मूवीज बहुत पसंद आती है. ऐसी ही एक हॉरर मूवी ने बॉलीवुड में छह नए कलाकारों को फिल्मी दुनिया में कदम रखने का मौका दिया.

इस हॉरर फिल्म से लॉन्च हुआ था 6 कलाकारों का करियर, 6 करोड़ की फिल्म में कमाए थे इतने रुपये

इस हॉरर फिल्म से लॉन्च हुआ था 6 कलाकारों का करियर

नई दिल्ली:

सिनेमाई पर्दे पर सजा डर का संसार मेकर्स और एक्टर्स को तो थ्रिल करता ही है दर्शकों को भी खूब पसंद आता है. खासतौर से वो दर्शक जो रहस्यमयी म्यूजिक के साथ एक नए डरावने ट्विस्ट को देखने के शौकीन होते हैं उन्हें हॉरर मूवीज बहुत पसंद आती है. ऐसी ही एक हॉरर मूवी ने बॉलीवुड में छह नए कलाकारों को फिल्मी दुनिया में कदम रखने का मौका दिया. फिल्म की कहानी को भी डायरेक्टर ने इस तरह से ट्रीट किया कि हॉरर की दुनिया में फिल्में पेश करने का अंदाज ही बदल गया. इसी बदलाव के चलते ये हॉरर फिल्म अपनी लागत से ज्यादा कमाई करने में कामयाब भी रही.

छह कलाकारों को मिला मौका

डायरेक्टर प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट की इस फिल्म का नाम ही था हॉरर स्टोरी. जो सात दोस्तों की कहानी थी जो एक पुरानी भूतिया इमारत का रहस्य जानने निकलते हैं. इस फिल्म में हसन जैदी नजर आए. उनके अलावा रविश देसाई, निशांत मलकानी, करण कुंद्रा, राधिका मेनन, अपर्णा बाजपेयी, नंदिनी वैद्य, शीतल सिंह जैसे एक्टर्स भी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च हुए. फिल्म कहानी इन्हीं किरदारों के आसपास घूमती है. जिसमें कुछ शैतानी ताकतों का शिकार हो जाते हैं जबकि एक उस रूहानी ताकत को शिकस्त देने में कामयाब होती है और उसका अंत भी करती है. इन नए चेहरों के साथ ये फिल्म 6 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई थी और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे सात करोड़ रुपये.

 ऐसी थी फिल्म की कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के मेकर विक्रम भट्ट एक प्योर हॉरर मूवी बनाना चाहते थे जिसमें कोई गाना या रोमांटिक सीन न हो. इस वजह से उन्होंने इस कहानी को चुना. जिसमें सात दोस्त एक पुरानी भूतिया इमारत में घुसते हैं. लेकिन शैतान उन से ज्यादा ताकतवर होता है और एक के बाद एक सारे दोस्तों को मार डालता है. लेकिन एक दोस्त ये जान जाता है कि शैतानी रूह का सफाया कैसे होगा और आखिरकार उसका अंत कर देता है. इसी के साथ फिल्म खत्म होती है. आत्मा की मौजूदगी का अहसास करवाने के लिए फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्नस और म्यूजिक का उपयोग शानदार तरीके से किया गया है.