जो न कर सके 'बाहुबली' और 'पुष्पा' वो कर दिखाया इन दो फिल्मों ने, ताबड़तोड़ देखी जा रही हैं यूट्यूब पर

तेलुगु सिनेमा के एक एक्टर की दो फिल्मों ने वो करके दिखाया जो अभी तक प्रभास, यश और अल्लू अर्जुन की फिल्में भी नहीं कर सकती हैं.

जो न कर सके 'बाहुबली' और 'पुष्पा' वो कर दिखाया इन दो फिल्मों ने, ताबड़तोड़ देखी जा रही हैं यूट्यूब पर

यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली साउथ की फिल्में

नई दिल्ली:

इन दिनों ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे तक, साउथ सिनेमा की फिल्मों की हर जगह धूम हैं. बीते कुछ सालों में साउथ की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. इनमें प्रभास, यश और अल्लू अर्जुन जैसे कई सितारे शामिल हैं. लेकिन तेलुगु सिनेमा के एक एक्टर की दो फिल्मों ने वो करके दिखाया जो अभी तक प्रभास, यश और अल्लू अर्जुन की फिल्में भी नहीं कर सकती हैं. जी हां, इस अभिनेता का नाम बेलमकोंडा श्रीनिवास है. बेलमकोंडा श्रीनिवास तेलुगु सिनेमा की दिग्गज कलाकारों में से एक हैं.

वह अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं, लेकिन बेलमकोंडा श्रीनिवास की दो ऐसी फिल्में जिन्हें यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा जा चुका है. अभिनेता की इन दो फिल्मों का नाम सीता राम और जय जानकी नायक है. बेलमकोंडा श्रीनिवास की इन दोनों ही फिल्मों को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं. फिल्म सीता राम साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल और सोनू सूद मुख्य भूमिका में थे. (सीता राम देखने के लिए यहां क्लिक करें)

फिल्म सीता राम को यूट्यूब पर अब तक 592,422,900 बार देखा जा चुका है. वहीं बात करें फिल्म जय जानकी नायक की तो यह फिल्म साल 2017 में आई थी. इस फिल्म में बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ रकुल प्रीत सिंह और जगपति बाबू मुख्य भूमिका में थे. फिल्म जय जानकी नायक को अब तक यूट्यूब पर 714,794,963 बार देखा जा चुका है. खास बात यह है कि बेलमकोंडा श्रीनिवास की यह दोनों फिल्म यूट्यूब पर फ्री में देखी जा सकती हैं. (जय जानकी नायक देखमे के लिए यहां क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Priyanka Chopra ने कहा, "एक समय था जब मैं कई दिनों तक बिना सोए और खाना खाए रहती थी"