सिमी गरेवाल का बड़ा खुलासा, बोलीं- एक 'शक्तिशाली' शख्स ने मेरे करियर को नष्ट करने की कोशिश की और मैं...

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने बताया है कि एक शक्तिशाली व्यक्ति ने उनके करियर को नष्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन वह चुप रहीं. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

सिमी गरेवाल का बड़ा खुलासा, बोलीं- एक 'शक्तिशाली' शख्स ने मेरे करियर को नष्ट करने की कोशिश की और मैं...

सिमी गरेवाल (Simi Garewal)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. फैन्स से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी खुलकर अपनी बात रख रहे हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) भी आगे आई हैं और बताया है कि एक शक्तिशाली व्यक्ति ने उनके करियर को नष्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन वह चुप रहीं. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

दिल्ली में भयंकर बारिश में ढह गया मकान, तो ऋचा चड्ढा बोलीं- यह बहुत डरावना है...देखें Video

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने अपने ट्वीट में लिखा: "मैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सराहना करती हूं जो मुझसे कहीं ज्यादा साहसी हैं. हालांकि सिर्फ मैं ही जानती हूं कि कैसे एक 'शक्तिशाली' व्यक्ति ने मेरे करियर को नष्ट करने की कोशिश की. मैं चुप रही. क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं हूं, जितनी कंगना हैं." सिमी गरेवाल ने इस तरह अपने करियर को लेकर यह खुलासा किया है.


सपना चौधरी ने 'सुथरी से तू' गाने पर किया धमाकेदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सिमी गरेवाल (Simi Garewal) बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ टॉक शो भी होस्ट कर चुकी हैं. एक्ट्रेस 'दो बदन', 'साथी', 'मेरा नाम जोकर', 'सिद्धार्थ', 'कर्ज' और 'उड़ीकान' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने काम के लिए खूब जानी जाती हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ सिमी गरेवाल ने कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. फिल्मों के साथ-साथ सिमी गरेवाल ने टेलीविजन की दुनिया में भी बखूबी पहचान बनाई है. करियर से इतर एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अक्सर सोशलल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों से जुड़ा ट्वीट करती हैं.