सिद्धार्थ शुक्ला का गाना ‘जीना जरूरी है’ रिलीज, फैंस खूब लुटा रहे हैं प्यार

बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियन और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने आज दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला का सिंगल "जीना जरूरी है" रिलीज कर दिया है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला का गाना ‘जीना जरूरी है’ रिलीज, फैंस खूब लुटा रहे हैं प्यार

सिद्धार्थ शुक्ला का गाना ‘जीना जरूरी है’ रिलीज

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियन और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने आज दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का सिंगल "जीना जरूरी है" रिलीज कर दिया है. कुछ साल पहले शूट किए गए रोमांटिक नंबर में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला दिख रहे हैं, जिनका पिछले साल 40 साल की उम्र में निधन हो गया. कोटियन के अनुसार, गीत को 2019 में शूट किया गया था. "जीना जरूरी है" यूट्यूब पर उपलब्ध है. गाने में विशाल कोटियन और दीपिका त्रिपाठी भी हैं और विद्युत कुमार का मनमोहक निर्देशन है.

यह गाना एक लव स्टोरी है, जिसे गायक शाहदाब शबरी और मधुर दीपिका त्रिपाठी द्वारा खूबसूरती से आवाज दी गई है. यह वीडियो सिद्धार्थ के लाखों फैंस का दिल छू रहा है. 

बता दें कि इस वीडियो के रिलीज को लेकर विवाद हुआ था ऐसे में फैंस ने सवाल किया है कि क्या यूट्यूब पर म्यूजिक वीडियो रिलीज करने से पहले मेकर्स ने सिद्धार्थ के परिवार की इजाजत ली है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक फैंन ने लिखा है, “मिस यू सिद्धार्थ आप हमेशा हमारे दिलों में जीवित हैं. लव यू फॉरएवर. एक अन्य कमेंट में लिखा है 'मिस यू सिद्धार्थ. आपको कभी नहीं भूला पाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं सिद्धार्थ के एक फैन ने विशाल कोटियन को इंस्टाग्राम पर से गाना हटाने के लिए कहा है. विशाल के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "2 घंटे में गाना हटा लो. वरना हम बड़े पैमाने पर इसकी रिपोर्ट करेंगे."