'पठान' के टीजर को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने की थी ऐसे तैयारी, निर्देशक बोले- ये सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि जज्बात है!

सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि सीक्रेट रूप से पठान का टीज़र जारी करने का आइडिया सुपरस्टार शाहरुख खान का जन्मदिन दुनिया भर में उनके अनगिनत फैंस के साथ सेलिब्रेट करना था! यशराज फिल्म्स की पठान, आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है.

'पठान' के टीजर को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने की थी ऐसे तैयारी, निर्देशक बोले- ये सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि जज्बात है!

'पठान' के टीजर को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने की थी ऐसे तैयारी

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि सीक्रेट रूप से पठान का टीज़र जारी करने का आइडिया सुपरस्टार शाहरुख खान का जन्मदिन दुनिया भर में उनके अनगिनत फैंस के साथ सेलिब्रेट करना था! यशराज फिल्म्स की पठान, आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. इस बहुचर्चित फिल्म में देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं. सिद्धार्थ कहते हैं, ''पठान की झलक पाने को लेकर दर्शकों में अभूतपूर्व क्रेज देखने को मिल रहा है. बहुत लंबे समय के बाद किसी फिल्म को लेकर इतनी जबरदस्त चर्चा हो रही है, जो वास्तविक और ऑर्गेनिक है. और यह सब सिर्फ एक आदमी - शाहरुख खान के सुपर स्टारडम की वजह से है. उनके लाखों फैंस सिर्फ उनकी और उनकी फिल्म की एक झलक के लिए धूम मचा रहे हैं. इसको देखते हुए, पठान का टीज़र रिलीज करने के लिए शाहरुख के जन्मदिन से बेहतर कोई और दिन नहीं हो सकता!”

सिद्धार्थ कहते हैं, “वह दशकों से दर्शकों के दिलों और दिमागों पर राज कर रहे हैं और पठान के साथ चार साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इसलिए, जब हमने उनके जन्मदिन पर उन सभी को सरप्राइज देने का फैसला किया, तो इसको लेकर दबाव बहुत अधिक था. ” सिद्धार्थ कहते हैं कि फैन्स की भारी उम्मीदों को देखते हुए पठान के टीजर पर कुछ खास होना था. वे कहते हैं, "हमें एक ऐसी यूनिट तैयार करनी थी जो पठान का टीजर देखने के लिए दर्शकों के इंतजार को जस्टिफाई करती हो और साथ ही साथ इस तथ्य को भी कि हमने फिल्म की पहली बिग एसेट को रिलीज करने के लिए उनके जन्मदिन को चुना है! यह शानदार और यादगार होना ही था. और पठान के टीज़र के लिए हमें जैसी अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिल रही है, उसको देखते हुए मुझे लगता है कि हम उन्हें बहुत खुश रखने में कामयाब रहे हैं.'

वह आगे कहते हैं, "हमारे लिए, पठान सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि एक इमोशन है क्योंकि हम भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे बड़े ऑन-स्क्रीन आइकन के साथ शानदार एक्शन स्पेक्टेकल बनाना चाहते हैं. फिल्म का टीज़र, 25 जनवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर उस वादे को पूरा करने की सिर्फ एक शुरुआत है!" पठान में भारतीय सिनेमा की सबसे शानदार ऑनस्क्रीन जोड़ी (शाहरुख और दीपिका) है . दोनों ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा योगा स्टूडियों के बाहर हुई स्पॉट, क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day

निवेशकों का आईटी सेक्टर से उठा भरोसा, ढूंढ रहे हैं दूसरे विकल्प