श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने ब्लैक ब्रालेट-स्कर्ट सेट में दिया पोज तो VIDEO देख कर फैंस बोले- ये तो मम्मी से भी ज्यादा स्टाइलिश है

श्वेता तिवारी टीवी की स्टार एक्ट्रेस हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी इंटरटेनमेंट एंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया है. पलक बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. उन्होंने पंजाबी गाने 'बिजली बिजली' से धमाकेदार डेब्यू किया था.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने ब्लैक ब्रालेट-स्कर्ट सेट में दिया पोज तो VIDEO देख कर फैंस बोले- ये तो मम्मी से भी ज्यादा स्टाइलिश है

पलक तिवारी ने ब्लैक ब्रालेट-स्कर्ट सेट में दिया पोज

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की स्टार एक्ट्रेस हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इंटरटेनमेंट एंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया है. पलक बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. उन्होंने पंजाबी गाने 'बिजली बिजली' से धमाकेदार डेब्यू किया था. एक्ट्रेस आए दिन अपने सिजलिंग अवतार के साथ इंटरनेट पर छाई रहती हैं और फैंस भी उनकी अदाओं पर दिल हार जाते हैं. पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस वीडियो शेयर की है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पलक ब्लैक एथनिक वियर में कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में वह प्रिंटेड ब्लैक ब्रालेट टॉप और स्कर्ट में पोज दे रही हैं. प्लंजिंग नेकलाइन टॉप और स्कर्ट में वह बेहद सुंदर दिख रही हैं.

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सबसे लोकप्रिय स्टारकिड हैं.  खूबसूरती औऱ लुक में वह अपनी मां से भी आगे हैं. बहुत कम वक्त में ही पलक ने इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि फैंस के दिलों में भी एक खास जगह बना ली हैं. एक्टिंग डेब्यू से पहले ही पलक के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हो चुकी है.

पलक भी अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका जाने नहीं देतीं. पलक अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज वह अपना लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं. अब पलक ने फिर से अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com