श्वेता बच्चन ने बेटी नव्या के साथ शेयर की क्यूट फोटो तो रकुलप्रीत ने शेयर किया 2023 का मंत्र, सेलेब्स ने ऐसे दी नए साल की बधाई

श्वेता बच्चन ने बेटी नव्या नंदा के साथ क्यूट फोटो शेयर की है तो वहीं रकुल प्रीत सिंह ने नए साल के मौके पर 2023 का अपना मंत्र भी फैन्स के साथ शेयर किया है.

श्वेता बच्चन ने बेटी नव्या के साथ शेयर की क्यूट फोटो तो रकुलप्रीत ने शेयर किया 2023 का मंत्र, सेलेब्स ने ऐसे दी नए साल की बधाई

श्वेता बच्चन से लेकर रकुलप्रीत ने शेयर की नए साल पर फोटो

नई दिल्ली:

नए साल के मौके पर सेलेब्स अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ खूबसूरत फोटो शेयर कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी बीच अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है. इसके अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फैंस के साथ अपना 2023 का मंत्र शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं पोस्ट में उन्होंने अपनी क्यूट फोटो शेयर की हैं, जो सुर्खियों में आ गई हैं. 

बेटी के साथ शेयर की क्यूट फोटो

श्वेता बच्चन ने एक प्यारी सी फोटो नए साल के मौके पर शेयर की है, जिसमें वह बेटी नव्या के गालों को पकड़कर माथे पर किस करती दिख रही हैं. वहीं इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह एक नए साल का चमत्कार है (मेरा कम टच करने देने वाला बच्चा आज मुझे उसे पकड़ने दे रहा है. यह आने वाली पीढ़ियों के लिए रिकॉर्ड में रहने के योग्य है. धन्यवाद 2023.' इस क्यूट फोटो पर नव्या ने भी हार्ट इमोजी शेयर किया है,. 

रकुल ने शेयर किया 2023 का मंत्र

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने नए साल के मौके पर अपनी क्यूट फोटो और सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है, जिसमें वह शाइनी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस लुक के साथ फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, '2023 के लिए मंत्र. अपने अंदर के बच्चे को हमेशा जीवित रखें. मुस्कुराएं, हंसें, कल्पना करें, बढ़ें और खुलकर जिएं. आप सभी प्यारे लोगों को नया साल मुबारक हो.' इस कैप्शन पर सेलेब्स और फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि अर्जुन कपूर से लेकर कियारा आडवाणी तक, सभी सितारे नए साल का जश्न मनाने निकले हुए हैं. जहां से वह फैंस के साथ खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं.