श्रद्धा कपूर की सादगी ने जीता लोगों का दिल, मॉल में रोती हुई फैन पर यूं लुटाया प्यार...देखें Video

श्रद्धा कपूर अपने फैंस के बीच कितनी पसंद की जाती हैं, इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और उनकी फैन की मुलाकात का यह क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है.

श्रद्धा कपूर की सादगी ने जीता लोगों का दिल, मॉल में रोती हुई फैन पर यूं लुटाया प्यार...देखें Video

श्रद्धा कपूर से मिलकर इमोशनल हुई फैन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी क्यूट अदाओं के लिए भी पसंद की जाती हैं. श्रद्धा का नाम उन एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में शुमार हो चुका है, जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. श्रद्धा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेसब्री से उनका इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 64.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं और ये संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. श्रद्धा अपने फैंस के बीच कितनी पसंद की जाती हैं, इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला, जब उनकी एक फैन उनसे मिलकर इमोशनल हो गई. सेलिब्रिटी और फैन के बीच इस इमोशनल मोमेंट ने सबका दिल छू लिया.

श्रद्धा कपूर से मिलकर इमोशनल हुई फैन 

इंस्टाग्राम पर विरल भयानी के अकाउंट से श्रद्धा और उनकी फैन की मीटिंग का यह वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा की ये फैन जब उनसे मिली तो इमोशनल हो गईं, इतनी इमोशनल कि उसकी आंखों से आंसू बहने लगे. ये वीडियो किसी शॉपिंग मॉल का है. जैसे ही श्रद्धा कपूर मॉल के अंदर एंटर करती हैं, उनकी एक यंग फैन सामने आकर खड़ी हो जाती है. फैन श्रद्धा को देखकर इतनी एक्साइटेड और नर्वस हो जाती है कि बिल्कुल किसी बच्चे की तरह बिहेव करने लगती है.

इस लड़की को देखकर ऐसा लग रहा है मानो उसे यकीन ही नहीं हो रहा कि उसकी फेवरेट श्रद्धा कपूर उसके सामने खड़ी हैं. कुछ ही देर बाद फैन बेहद इमोशनल होती हुई दिखाई दे रही है, जिसे श्रद्धा बहुत प्यार और दुलार से समझा रही हैं. श्रद्धा अपनी इस फैन के साथ काफी वक्त बिताती हुई दिखाई दे रही हैं. यही नहीं, उसके गालों पर हाथ रखकर किसी बच्चे की तरह उसे दुलार भी कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर के वैसे तो हर अदा के फैंस दीवाने हैं, लेकिन अब उनकी इस विनम्रता और स्वीटनेस के भी फैंस कायल हो गए हैं. श्रद्धा के इस स्वीट और क्यूट बिहेवियर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस इमोशनल मीटिंग का वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का दिल छू रहा है. श्र