Shraddha Kapoor बनने जा रही हैं 'इच्छाधारी नागिन', बोलीं- हमेशा श्रीदेवी मैम की 'नगीना' जैसा किरदार निभाना...

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी बॉलीवुड हीरोइन रीना रॉय, रेखा, श्रीदेवी और मनीषा कोइराला की फेहरिस्त में जुड़ने जा रहा है. उनकी अगली फिल्म 'नागिन (Naagin)' है.

Shraddha Kapoor बनने जा रही हैं 'इच्छाधारी नागिन', बोलीं- हमेशा श्रीदेवी मैम की 'नगीना' जैसा किरदार निभाना...

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बनने जा रही हैं नागिन (Naagin)

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर बनने जा रही हैं 'नागिन'
  • श्रद्धा बनेंगी इच्छाधारी नागिन
  • तीन फिल्मों की सीरीज है 'नागिन'
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी बॉलीवुड हीरोइन रीना रॉय, रेखा, श्रीदेवी और मनीषा कोइराला की फेहरिस्त में जुड़ने जा रहा है. सिल्वरस्क्रीन पर इच्छाधारी नागिनों का किरदार निभा चुकीं इन हीरोइनों की तरह श्रद्धा कपूर भी परदे पर नागिन का रोल निभाएंगी. फिल्म का टाइटल 'नागिन (Naagin)' होगा और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी. इस सीरीज को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर हैं. इस तरह लंबे अरसे बाद सिल्वरस्क्रीन पर इच्छाधारी नागिन देखने को मिलेगी.


श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'स्क्रीन पर नागिन (Naagin) का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. मैं श्रीदेवी मैम की 'नागिन' और 'निगाहें' की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं. मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों.' इस तरह से बड़े परदे पर एक बार फिर से इच्छाधारी नागिन का जादू लौटने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इच्छाधारी नागिन (Naagin) का कॉन्सेप्ट हमेशा से बॉलीवुड और टेलीविजन पर सुपरहिट रहा है. जब भी इस विषय पर कोई फिल्म बनी है या सीरीज आई है तो हमेशा ही इसने फैन्स का दिल जीता है. टेलीविजन पर भी एकता कपूर का नागिन सीरियल सुपरहिट रहा है.