भारत में अगर Money Heist जैसा शो बना तो उसका हिस्सा बनना चाहती हूं: टीना दत्ता

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) ने हाल ही में इच्छा जाहिर कि भारत (India) में अगर 'मनी हीस्ट' (Money Heist) जैसे शो बनाया गया, तो मैं जरूर इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी. 

भारत में अगर Money Heist जैसा शो बना तो उसका हिस्सा बनना चाहती हूं: टीना दत्ता

भारत में Money Heist जैसा शो बना तो उसका हिस्सा बनना चाहती हूं

खास बातें

  • टीना दत्ता ने कहा 'मनी हीस्ट' जैसे शो का हिस्सा बनना चाहेंगी
  • टीना दत्ता हाल में अपनी नक्सलबाड़ी शो को लेकर कई दिलचस्प बातें बताई
  • टीना दत्ता करना चाहती हैं ये शो
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) ने हाल ही में इच्छा जाहिर कि भारत (India) में अगर 'मनी हीस्ट' (Money Heist) जैसे शो बनाया गया, तो मैं जरूर इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी. एक्ट्रेस टीना दत्त हाल ही में अपनी आने वाली वेब सीरीज नक्सल के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं. टेलीविजन शो उतरन से मशहूर अभिनेत्री का कहना है कि वह डिजिटल स्पेस में जाने के लिए उत्साहित हैं. टीना ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा- नक्सल में मैं अलग अवतार में दिखूंगी.  कुछ ऐसा कि जो इससे पहले स्क्रीन पर कभी नहीं किया था.


उन्होंने कहा, मैं शो में एक पुलिस ऑफिसर की प्यारी सी प्रेमिका केतकी की रोल में नजर आउंगी.  शो में मेरा लीड रोल है, जिसमें मेरे किरदार और कहानी के साथ बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न भी हैं. सभी को यह देखना चाहिए. मैं इसे लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं इस वेब शो की शूटिंग गोवा में होगी, जिसमें आमिर अली और राजीव खंडेलवाल भी नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब टीना से पूछा गया कि फ्यूचर में किस तरह की किरदार निभाना चाहती हैं. तो उन्होंने कहा कि वह प्रेरक भूमिकाएं करना ज्यादा पसंद करेंगी. आगे कहती हैं कि मनी हीस्ट जैसा शो अगर भारत में बना तो मैं बिल्कुल उसका हिस्सा बनना चाहूंगी.